मेरठ: जिले में तेजी से फैल रहा कोरोना, 211 नए पॉजिटिव, तीन की मौत

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 10:04 PM IST
  • मेरठ में लगातार कोरोनावायरस फैलता जा रहा है. मौसम में गिरावट आते ही एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. दिल्ली में तो हालात बेहद ही खराब हैं.
मेरठ में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस

मेरठ.मेरठ में लगातार कोरोनावायरस फैलता जा रहा है. मौसम में गिरावट आते ही एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. दिल्ली में तो हालात बेहद ही खराब हैं. हालांकि, दिल्ली के आसपास के जिलों में भी हाल बेहाल है. मेरठ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही हर रोज मौत भी हो रही हैं. शुक्रवार को 5392 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें 211 लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाए गए. बता दें, मेरठ में कोरोना से शुक्रवार को 3 मरीजों की मौत हुई.

मेरठ: रसूलपुर धमाकों को लेकर एसएसपी ने महलका चौंकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को लेकर सीएमओ डॉ. राजकुमार ने कहा कि नए मिले मरीजों में सरकारी सेवारत कर्मचारी,  उद्यमी, छात्र, श्रमिक, महिलाएं, किसान, पेंशनर, दुकानदार, अधिवक्ता भी संक्रमित मिले हैं. आर्मी के 6 जवान भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. बता दें, जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 15912 पहुंच गई है. जबकि जिले में कोरोना संक्रमण से अभी तक 346 मौत हो चुकी हैं. 13816 मरीज अभी तक डिस्चार्ज हो चुके हैं. 1750 केस कोविड के सक्रिय हैं. 1019 मरीज होम आइसोलेट हैं. कोरोना संक्रमित मिले मरीजों को मेडिकल कॉलेज और अन्य कोविड सेंटरों में आइसोलेट कराया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें