मेरठ में बढ़ा कोरोना का खतरा, गुरुवार को 222 लोग निकले पॉजिटिव, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 05:37 PM IST
  • मेरठ में लगातार कोरोना वायरस फैलता जा रहा है. मौसम में गिरावट आते ही एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. दिल्ली में तो हालात बेहद ही खराब हैं. हालांकि, दिल्ली के आसपास के जिले में भी हाल बेहाल है.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही हर रोज मौत भी हो रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक मेरठ में हर चौथे आदमी को कोरोना ने घेर लिया है. मेरठ में गुरुवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में 222 मरीज आ गए, वहीं, इस खतरनाक वायरस से शहर में एक महिला की मौत हो गई.

बता दें, गुरुवार को कुल 6559 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें 222 लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित निकले. वहीं, 142 मरीज इस वायरस से ठीक होकर अपने घर वापस लौट गए. हालांकि, शहर में अब मरीजों की संख्या 18371 हो गई है. मेरठ में प्रशासन कोरोना नियंत्रण का प्रयास कर रहा है, लेकिन हालात सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं.

यूपी विधान परिषद चुनाव: मेरठ स्नातक सीट मतगणना का तीसरा राउंड, BJP प्रत्याशी आगे

जनपद में अब 2211 एक्टिव मरीज हैं और 1128 लोग होम आइसोलेशन में हैं. बता दें कि नए मरीज गंगानगर, शारदा रोड, मास्टर कॉलोनी, ब्रह्मपुरी, माधवपुरम, सिवाया, इस्लामाबाद, शास्त्री नगर, जागृति विहार, सोमदत्त विहार, संजय नगर, टीपी नगर, कंकरखेड़ा, रामनगर, कसेरूखेड़ा, कसेरू बक्सर, वेद व्यास पुरी, मानसरोवर, वैशाली कॉलोनी, पल्लवपुरम और विवेक विहार के रहने वाले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें