सीसीएस यूनिवर्सिटी में लगाए गए कोविड-19 टेस्ट शिविर, 20 से ज्यादा लोग थे पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 08:08 PM IST
  • मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में मेडिकल टीम ने कोरोना टेस्ट के लिए शिविर लगाए हैं. इस शिविर में सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, अधिकारियों व उनके परिवार के सदस्यों के टेस्ट किए जा रहे हैं.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में मेडिकल टीम ने कोरोना टेस्ट के लिए शिविर लगाए हैं. इस शिविर में सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, अधिकारियों व उनके परिवार के सदस्यों के टेस्ट किए जा रहे हैं. बता दें, सीसीएस यूनिवर्सिटी के कुलपित और उनकी पत्नी समेत 20 से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जिसके बाद मेडिकल टीम ने टेस्ट के लिए शिविर लगाने का फैसला लिया. बता दें, कुलपित और उनकी पत्नी साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं.

बता दें, इससे पहले भी सीसीएसयू परिसर में कोरोना को रोकने के लिए मेडिकल शिविर लगाए गए थे. अब एक बार फिर से हर कर्मचारी, अधिकारी व शिक्षक का टेस्ट कराया जाएगा. उसके बाद और भी सुरक्षात्मक प्रबंध किए जाएंगे, जिससे कैंपस के भीतर संक्रमण न फैले और विवि का कामकाज भी बाधित ना हो. बता दें, विश्वविद्यालय में एक मरीज की मौत भी हो गई है.

मेरठ: पूर्व प्रधान के घर में घुसकर की फायरिंग, हमले में पिता-पुत्र को लगी गोली

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आ रही है कि इस हफ्ते पूरा फोकस टेस्टिंग पर रहेगा. जिससे कोई भी शिक्षक कर्मचारी या उनके परिवार के सदस्य टेस्ट से छूटने ना पाए. जिसके बाद रिपोर्ट आने पर आगे की व्यवस्था साथ-साथ की जाएगी. यह कोशिश की जा रही है कि हर दिन करीब 100 लोगों का टेस्ट होता रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें