संदिग्ध परिस्थितियों में हुई गैराज पेंटर की मौत से हड़कंप, मोर्चरी भेजा गया शव

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 03:24 PM IST
  • मेरठ के राधा गार्डन डिवाइडर के पास एक गैराज में पेंटर का काम करने वाले 50 वर्षीय शख्स की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसका शव पास की पेड़ के नीचे मिला हैं। फिलहाल मौत के कारण का पता नही चला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया हैं।
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई गैराज पेंटर की मौत

मेरठ। शहर एक गैराज में पेंटर का काम करने वाले 50 वर्षीय जीत सिंह नाम के शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जीत सिंह की मौत का पता उस वक्त चला जब पेड़ के नीचे सोने के बाद वह काफी देर तक नही उठा। जिसके बाद उसे जगाने की कोशिश की गई तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

जीत सिंह समय से पहले पहुँचा था गैराज, चादर हटाई तो जा चुकी थी जान

दरअसल जिस गैराज पेंटर जीत सिंह की मौत हैं। वह सोफीपुर गांव का रहने वाला था। और राधा गार्डन डिवाइडर के पास स्तिथ एक गैराज में पेंटर का काम करता था। जीत सिंह मंगलवार को सुबह सात बजे ही गैराज के लिए पहुँच गया था। जबकिं गैराज के खुलने का समय नौ बजे होता हैं। समय से पहले आ जाने की वजह से जीत सिंह पास ही एक पेड़ के नीचे अपनी चादर ओढ़कर सो गया। वही जब गैराज के बाकी लोग भी आ गए। और उसे जगाने का प्रयास किया गया तो वह नही जगा। जिसके बाद चादर हटाकर देखा गया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

मौत के कारण की नही पता चली वजह , पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

वही जीत सिंह के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा तीन बेटियां और एक बेटा हैं। लेकिन जीत सिंह की मौत किस वजह से हुई ये नही पता चल पाया हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें