दहेज में कार न मिलने पर पति बना हैवान, पत्नी को बिजली के तारों से लगाया करंट

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 02:46 PM IST
  • मेरठ: यह शख्स अपनी ही पत्नी को करंट लगाकर टॉर्चर करता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को बचाकर अस्पताल में उपचार के लिए कराया भर्ती
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ । उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में एक पति की बर्बरता की खबर सामने आई है. मेरठ के थानां लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पति की हैवानियत सामने आई है. यह शख्स अपनी ही पत्नी को करंट लगाकर टॉर्चर करता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को बचाकर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है.

आपको बता दें कि पीड़ित हुमा को उसका पति इलेक्ट्रिक शॉक देता था. परिजनों के मुताबिक दहेज में कार न मिलने पर नाराज रमीज नामक युवक उसे तंग करता था और आये दिन झगड़ता था. परिजनों की माने तो इस महिला की शादी लॉकडाउन के दौरान 21 अगस्त को लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के किदवई नगर इलाके में रहने वाले रमीज से हुई थी.लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही रमीज ने अपनी पत्नी के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया लेकिन उसके हैवानियत की इंतेहा तब हो गई जब वो अपनी पत्नी को बिजली का करंट लगाने लगा और उसके निशान पीड़ित महिला के शरीर पर भी मौजूद हैं.

मेरठ: बकाएदारों के खिलाफ अभियान, पांच हजार से अधिक बिजली कनेक्शन कटे

दरसअल मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के करीमनगर की रहने वाली महिला हुमा के परिजनों का आरोप है कि दहेज में कार ना दिए जाने से नाराज पति ने पहले तो उसको बेरहमी से पीटा और फिर पत्नी को बिजली के तारों से करंट लगाया गया. अस्पताल में भर्ती महिला की यह हालत करने वाला कोई और नहीं बल्कि इसका पति है.

पुलिस की माने तो पति पत्नी में कई दिनों से विवाद चल रहा था, जिसे लेकर पति कई बार इस महिला के साथ मारपीट भी कर चुका है. लेकिन हद तो तब हो गई जब बेरहम पति ने इस महिला को बिजली के झटके देना शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें