2021 में इन लकी राशियों पर बरसेंगी शनिदेव की विशेष कृपा

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 9:41 AM IST
  • शनि देव की कृपा इस साल कुछ राशियों पर बनी रहने वाली है. ऐसे में शनि देव की कृपा जिन जातकों पर रहेगी, उसका जीवन सुख से परिपूर्ण हो जाएगा.
शनि देव की बरसेगी कृपा

ज्योतिष में शनि देव को काफी क्रूर और पानी माना जाता है. व्यक्ति को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है शनिदेव के अशुभ प्रभाव के कारण, जिससे व्यक्ति का जीवन बदल कर रह जाता है. शनिदेव की जिस पर कृपा होती है वो रंक से राजा बन जाता है, और जिस पर कृपा नहीं होती वो राजा से रंक हो जाता है. ज्योतिष गणनाओं पर गौर करें तो 2021 में शनिदेव कुछ राशियों पर काफी मेहरबान रहने वाले हैं. ऐसे में आइए जानते हैं शनिदेव की कृपा से किन राशियों के जातकों को लाभ पहुंचने वाला है. 

शनिदेव इन राशियों पर इस साल रहेंगे मेहरबान

शनिदेव की कृपा इस साल वृष, वृश्चिक और मीन राशि पर रहने वाली है. इस साल इन राशियों के जातकों को सभी सुख प्राप्त होंगे.

वृष राशि के जातकों पर शनिदेव अपनी विशेष कृपा बरसाने वाले हैं. इन जातकों के पारिवारिक सुख में काफी वृद्धि होगी. मकान या वाहन खरीद सकते हैं आप. तो वहीं जो लोग शिक्षा से जुड़े हैं उनके लिए ये समय वरदान साबित होने वाला है. आर्थिक पक्ष काफी मजबीत रहेगा. अगर मेहनत करेंगे तो सभी कायों में सफलता मिलेगी. 

शनिदेव की कृपा वृश्चिक राशि पर भी विशेष प्रकार से रहेगी. सभी कायों में इन जातकों को सफलता प्राप्त होगी. तो वहीं इन जातकों को परिवार के साथ समय व्यतीत करने का भी मौका मिलेगा. इन जातकों का आर्थिक पक्ष भी काफी मजबूत रहेगा. इस समय किस्मत आपका पूरा साथ देगी.

मीन राशि के जातकों पर भी शनिदेव की कृपा बनी रहने वाली है, उनके लिए ये समय किसी वरदान से बिलकुल भी कम नहीं है. इस राशि के जातक को शत्रुओं से विजय प्राप्ति होगी. जो जातक शिक्षा के क्षेत्र में हैं उनके लिए समय काफी अच्छा रहेगा. धन के लाभ का योग भी बन रहा है. कार्यक्षेत्र में भी आपकी खूब तारीफ की जाएगी. साथ ही स्वास्थ्य संबंधित जो भी समस्याएं होंगी उससे छुटकारा मिलेगा. 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें