मेरठ: इंस्पेक्टर और दारोगा ने हारी जिंदगी से जंग, कोविड-19 रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 06:01 PM IST
  • मेरठ: कोरोनावायरस से देश में अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा मौत चुकी हैं. ऐसे में प्रशासन भी लगातार इस वायरस को रोकने की कोशिश कर रहा है. वहीं, मेरठ में एक इंस्पेक्टर और दारोगा कोरोनावायरस से जंग हार गए और उनकी रविवार को मौत हो गई.
कोरोनावायरस ने ली दो पुलिसकर्मियों की जान

मेरठ: कोरोनावायरस से देश में अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा मौत चुकी हैं. ऐसे में प्रशासन भी लगातार इस वायरस को रोकने की कोशिश कर रहा है. वहीं, मेरठ में एक इंस्पेक्टर और दारोगा कोरोनावायरस से जंग हार गए और उनकी रविवार को मौत हो गई. इंस्पेक्टर राजीव कुमार और दारोगा संजीव कुमार की इस दुखद मौत से पुलिस महकमे में काफी शौक है. बता दें, दोनों पुलिसकर्मी कई दिन से फेफड़ों व लिवर की बीमारी से ग्रस्त थे। रविवार को दारोगा की कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है.

त्योहारों के कारण अधिकारियों की छुट्टियों पर लगी रोक, प्रमुख सचिव ने दिए निर्देश

31 वर्षीय दारोगा संजीव कुमार जिला सम्भल के मोहल्ला कच्चा कटरा केथलगेट थाना चंदौसी के रहने वाले थे. उनकी तैनाती गंगानगर थाने में थी. फेफड़ों व लिवर में संक्रमण के कारण उनका उपचार सुभारती अस्पताल में चल रहा था. पुलिसकर्मियों ने उनके उपचार के लिए चंदा करते हुए एक लाख 27 हजार रुपये भी जुटाए थे। रविवार तड़के उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर उनकी कोरोना जांच भी कराई गई थी. इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई.

वहीं, 51 वर्षीय इंस्पेक्टर राजीव कुमार मुजफ्फरनगर के मोहल्ला रहदासपुरी के रहने वाले थे.पिछले एक सप्ताह से वे सुशीला जसवंत राय अस्पताल में भर्ती थे. तबीयत बिगड़ने पर स्वजन ने उन्हें गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती करा दिया. रविवार तड़के उनकी मृत्यु हो गई. पुलिसकर्मियों का अंतिम संस्कार रविवार शाम सूरजकुंड स्थित श्मशान घाट पर किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें