इन राशियों पर 31 जुलाई तक मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, जानें इस लिस्ट के बारे में

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 3:18 PM IST
  • जुलाई का महीना आज से यानी बृहस्पतवार से शुरू हो चुका है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज से लेकर 31 जुलाई तक मां लक्ष्मी किन राशियों पर सहाय रहने वाली हैं. यहां पढ़े…
मां लक्ष्मी की कृपा

जुलाई के महीने की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में ये महीना कुछ राशि के लोगों के लिए बेहद ही खास होगा. ज्योतिष की गणनाओं पर गौर करें तो कुछ राशियों पर इस महीने जमकर धन की वर्षा हो सकती है. मां लक्ष्मी को हिंदू धर्म में धन की देवी के नाम से भी जाना जाता है. मां लक्ष्मी की कृपा जिस व्यक्ति पर हो जाती है, उसे अपने जीवन में हर तरह का सुख प्राप्त होता है.  ऐसे में ये कहा जा रहा  है कि कुछ राशियों के लिए ज्योतिष के अनुसार जुलाई माल में ग्रह- नक्षत्रों का योग बेहद ही शुभ रहने वाला है. आइए बात करते हैं कि किन राशियों पर जुलाई के महीने में मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा…

  1. जुलाई का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी शुभ शाबित हो सकता है. मां लक्ष्मी की इन पर विशेष कृपा बनने वाली है. तो वहीं इनका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होता हुआ नजर आएगा. आय के स्त्रोत में बढ़ोतरी होगी. व्यापार हो या नौकरी तरक्की के योग नजर आ रहे हैं. ये अच्छा समय है किसी भी शुभा कार्य की शुरुआत करने के लिए.
  2.  तुला राशि के लिए भी जुलाई का महीना शुभ साबित होगा. मां लक्ष्मी की असीम कृपा बनेगी जिससे सभी सुखों का अनुभव हो पाएगा. तो वहीं धन लाभ के भी योग बनते हुए नजर आ रहे हैं. व्यापार और नौकरी के लिए ये समय बेहद ही शुभ साबित होने वाला है. सब लोग कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ करेंगे. दापंत्य जीवन बेहद ही सुखमय होगा. साथ ही परिवार के सदस्यों का भी सहयोग मिलने वाला है.

3. जुलाई का महीना कुंभ राशि के जातकों के लिए भी मां लक्ष्मी की कृपा से शुभ साबित होने वाला है. साथ ही आय के स्त्रोत में भी वृद्धि होती हुई नजर आएगी. धन -लाभ के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का भी अवसर प्राप्त होगा. जुलाई का महीना नए काम की शुरुआत के लिए शुभ है. आपके सभी काम में सफलता मिलेगी.

जुलाई का महीना मीन राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं होने वाला है. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी रहेगी. तो वहीं कार्यों में भी सफता के योग हैं. आर्थिक समस्याओं से भी मां लक्ष्मी की कृपा से छुटकारा मिल जाएगा. व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलेगी. बेहद ही शुभ समय है नया काम शुरू करने के लिए.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें