मवाना नगर पालिका ने चलाया विशेष सफाई अभियान, नालों में डाली गई कीटनाशक दवाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Dec 2020, 6:05 PM IST
  • मेरठ: देश में जहां कोरोनावायरस कहर बरसा रहा है. वहीं, इसे रोकने के लिए नगर पालिका का साफ-सफाई पर काफी जोर है. हाल ही में मवाना नगर पालिका की ओर से कोविड-19 के मद्देनजर एवं स्वच्छता मिशन के तहत शुक्रवार की सुबह सफाई अभियान चलाया गया.
फाइल फोटो

मेरठ: देश में जहां कोरोना वायरस कहर बरसा रहा है. वहीं, इसे रोकने के लिए नगर पालिका का साफ-सफाई पर काफी जोर है. हाल ही में मवाना नगर पालिका की ओर से कोविड-19 के मद्देनजर एवं स्वच्छता मिशन के तहत शुक्रवार की सुबह सफाई अभियान चलाया गया. जिसके तहत शुक्रवार को सुबह वार्ड 23 ढिकोली रोड पर सफाई अभियान चलाया गया और लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया गया.

इस मामले में सफाई निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि शासनादेश अंतर्गत कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए स्वच्छता मिशन के तहत पालिका की ओर से विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पालिका के वार्ड 23 में सुबह सफाई अभियान चलाया गया. नलकूप के पास स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र की सफाई कराई गई.

51 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं एक्ट्रेस भाग्यश्री, फिदा हुए फैंस

अभियान के दौरान लोगों को नगर को स्वच्छ रखने में पालिका का सहयोग करने की अपील की. बताया कि मच्छरों से निजात दिलाने के लिए नालों में कीट नाशक दवाई डलवाई जा रही है. ऐसे में अब लोगों के ऊपर जिम्मेदारी है कि वह अपने आस-पड़ोस को स्वच्छ रखने में योगदान दें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें