मेरठ: घर से दूध लेने निकली महिला से मोहल्ले के ही व्यक्ति ने की छेड़खानी, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 07:14 PM IST
  • लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मोहल्ले के ही व्यक्ति ने महिला से छेड़खानी की. विरोध करने पर व्यक्ति और उसके साथियों की बीच-बचाव को आए मोहल्ले के लोगों के साथ झड़प हो गई. बाद में आरोपी भाग गए.
छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला को अपने घर के अंदर खींचने की कोशिश की

मेरठ. लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में घर से दूध लेने के लिए निकली महिला के साथ शुक्रवार सुबह उसी के मोहल्ले के व्यक्ति द्वारा छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं इसका विरोध करने पर महिला को व्यक्ति द्वारा अपने घर के अंदर तक खींचने का प्रयास किया गया. इस दौरान महिला के कपड़े तक फट गए. इस दौरान मोहल्ले के लोगों और आरोपी व्यक्ति के बीच झड़प भी हो गई और काफी देर तक हंगामा होता रहा. आरोप है कि छेड़खानी करने वाला व्यक्ति अपने घर के बाहर ही बैठा था महिला ने मामले को लेकर संबंधित थाने में तहरीर दी है.  

जानकारी अनुसार लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला सुबह दूध लेने के लिए घर से निकली थी. मोहल्ले में ही अपने घर के चार-पांच युवकों के साथ बैठे व्यक्ति ने उसके साथ यह वारदात की. महिला जब उसके घर के सामने पहुंची तो व्यक्ति ने उस पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं और उससे छेड़खानी करने लगा. महिला ने बताया कि व्यक्ति की ओर से छेड़खानी करने का जब उसने विरोध किया तो व्यक्ति ने उसे अपने घर के अंदर खींचने की कोशिश की. इस खींचातानी में महिला के कपड़े तक फट गए. इतना सब देखकर आसपास के लोग जब बीच-बचाव के लिए आए तो आरोपी के साथ मौजूद साथियों ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी. 

पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

मोहल्ले में काफी समय तक हंगामा चलता रहा. जब लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई तो सभी आरोपी भाग खड़े हुए. महिला की ओर थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसके साथ छेड़खानी करने वाला व्यक्ति दबंग किस्म का है. आए दिन अपने घर के आगे से गुजरनी वाली महिलाओं और लड़कियों से छेड़खानी करता रहता है. इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कपिल ने कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई थी लेकिन वह नहीं मिला, घर से फरार था. पुलिस ने एफआईआर दर्झ कर आगे की कार्ऱवाई शुरू कर दी है.  गौर हो कि यूपी सरकार द्वारा महिला अपराध रोकने का भरसक प्रयास किया जा रहा है लेकिन सरकार की कोशिशें सफल नहीं हो रही हैं. आए दिन कोई ना कोई महिला अपराध की घटना सामने आती रहती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें