मेरठ: जांच कराकर भागे युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 05:34 PM IST
  • मेरठ जिले के दौराला सीएचसी में शुक्रवार को कोरोना टेस्ट कराकर भागा युवक रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव युवक पर मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग.
कोरोना पॅजिटिव

कोरोना महामारी के दौरान आम जनमानस में जागरूकता की कमी साफ नजर आ रही है जिसके चलते कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.

ऐसा ही एक मामला मेरठ जिले के दौराला सीएचसी में शुक्रवार को सामने आया जहां एक युवक कोरोना का टेस्ट कराकर फरार हो गया. जब तक इसकी छानबीन की जाती. अस्पताल परिसर से युवक भाग चुका था.

इसके बाद सीएचसी पर हंगामा मच गया. दरअसल भागे हुए युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. सीएचसी प्रभारी ने युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर दी है। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

दौराला सीएचसी पर पहुंचे एक युवक के हाथ में ड्रिप किट का कैनुला लगा था. शायद युवक का किसी अस्पताल में इलाज चल रहा था. युवक ने पहले अपने को मेरठ का निवासी बताया. बाद में पल्लवपुरम के पल्हैड़ा का निवासी साहिल पुत्र शाहिद अहमद बताया. अपनी पहचान को लेकर भी वह कर्मचारियों को गुमराह करता रहा.

स्वास्थ्य विभाग ने उसका कोविड का टेस्ट करने के लिए सैंपल लिया. सैंपल देने के बाद युवक एकाएक वहां से फरार हो गया.

रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया. युवक की अभी सुराग नहीं लग सका है.पंजीकरण रजिस्टर में दर्ज नाम और पते पर सीएचसी प्रभारी ने टीम भेजी है। नाम और पता भी फर्जी पाया गया.

सीएचसी प्रभारी डा. प्रशांत कुमार ने बताया कि युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. वह मौका पाकर अस्पताल से भाग गया. युवक को आभास था कि वह पॉजिटिव है. नाम पते भी फर्जी हैं. युवक के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें