मेरठ में कोरोना संक्रमण की स्पीड बढ़ी, 10 दिन में मिले 611 कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 10:52 AM IST
  • मेरठ में 15 अगस्त के बाद जांच बढ़ने से 10 दिन में कुल 611 नए कोरोना पॉजिटिव मिले.
10 दिन में कुल 611 नए कोरोना पॉजिटिव मिले.

मेरठ. कोरोना का कहर जारी है. जिले में 15 अगस्त के बाद कोरोना सैंपल की जांच में तेजी आई तो देखा गया कि कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. जानकारी के अनुसार पिछले 10 दिनों की जांच में कोरोना के 611 नए मामले सामने आए हैं. 

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त तक मेरठ जिले में कुल 2,777 कोरोना संक्रमितों की संख्या थी. उस दौरान मेरठ जिले में एक लाख 21 हजार 580 लोगों के सैंपल की जांच की गई थी. 15 अगस्त के बाद सैंपलिंग जांच को तेज कर दिया गया तो देखा जा रहा है कि अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. बीते दिन सोमवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा जिले में 3,388 तक पहुंच गया है. जांच के 10 दिनों में 611 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. 10 दिनों के अंदर में 24 हजार 736 लोगों के सैंपल की जांच हुई.

मेरठ: सिटी डाकघर में दोबारा मिले दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित, फिर मचा हड़कंप

कोरोना से संक्रमित होने वाले में अब समाज का हर तबका शामिल हो गया है. नौकरीपेशा से लेकर मजदूर सभी कोरोना की चपेट में आए दिन आते रहते हैं. लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

मेरठ NCERT नकली किताब केस: कांग्रेस ने की CBI जांच की मांग, कमिश्नरी पर प्रदर्शन

जनपद में लोगों की लापरवाही को लेकर डीएम अनिल ढींगरा ने जनपद वासियों से बार-बार अपील की है कि वे कोरोना से जुड़े नियमों का पालन करें. डीएम अनिल ढींगरा ने कहा है कि जब बहुत आवश्यक हो तभी आप लोग घर से बाहर निकलें. आप लोग दो गज की दूरी का पालन करें।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें