मेरठ: कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में 149 कोरोना पॉजिटिव, 2 मरीजों की मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Sep 2020, 11:43 AM IST
  • मेरठ में बीते दिन रिकार्ड 149 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. कोरोना से 2 मरीजों की मौत हुई.Meerut Coronavirus update 149 new positive cases found of COVID 19 infected two patient died
Corona virus (file cum symbolic image)

मेरठ. मेरठ में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. मेरठ में बीते दिन रिकार्ड 149 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. कोरोना से मंगलवार को 2 मरीजों की मौत हुई. मेरठ के सीएमओ डा.राजकुमार ने बताया कि मंगलवार को जिले में आठ बंदी, जिला पंचायत, नगर निगम से जुड़े लोग, वकील सहित 149 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अब तक सबसे ज्यादा मरीज मंगलवार को पाए गए है. 

जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना के आंकड़ों की संख्या 4,196 तक पहुंच गई है. बीते मंगलवार को 2841 सैंपल की जांच हुई थी.

मेरठ: कैंट बोर्ड दफ्तर पर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, सुनवाई न होने का आरोप

जबकि 114 कोरोना मरीजों ठीक होकर घर गए है. अब तक 3251 कोरोना मरीजों ठीक होकर घर जा चुके है. वहीं, होम आइसोलेशन में 164 कोरोना मरीज भर्ती है. सीएमओ डा. राजकुमार ने मुताबिक, जिले में रिकवरी रेट 80 फीसद के आसपास पहुंच गया है. जिले में अब तक 1.69 लाख से ज्यादा सैंपल की जांच जा चुकी है. कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मेरठ जिले के 17 हॉटस्पाट को ग्रीन जोन में बदल दिया गया है. इसके संबंध में मंगलवार को डीएम अनिल ढींगरा ने आदेश जारी किया. 

मेरठ में पुलिकर्मी ने थाने की बिल्डिंग से छलांग लगाकर की खुदकुशी

मेरठ के कचहरी में भी कोरोना का कहर पहुंच गया है. बीते दिन कचहरी के वकील कोरोना पॉजीटिव पाए गए. इनके कोरोना पॉजीटिव जाने के बाद कचहरी में हड़कंप मच गया है. मेरठ बार के महामंत्री नरेश दत्त शर्मा ने बुधवार को कचहरी बंद करने का आदेश जारी किया. वकील के कोरोना पॉजीटिव जाने के बाद आज कचहरी बंद रहेगी. प्रशासन ने लोगों से कोरोना से बचने के लिए ऐहतियात बरतने को कहा है. जरुरत होने पर घर से बाहर जाने की अपील जिला प्रशासन ने लोगों से की है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें