मेरठ में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में 173 नए कोविड मरीज मिले

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 12:19 PM IST
  • 24 घंटे में मेरठ में कोरोना के 173 नए मामले सामने आए है. वहीं, 2 की मौत कोविड-19 से हो गई. 
Corona virus (file cum symbolic image)

मेरठ. मेरठ में कोरोना वायरस का कहर जारी है. बीते दिन मेरठ में कोरोना के 173 नए मामले सामने आए है.  बताया जा रहा है कि अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जबकि जिले में दो लोगों की मौत कोरोना से हो गई. 

जानकारी के अनुसार सोमवार को मेडिकल कॉलेज की 58 वर्षीय सिस्टर इंचार्ज आशा त्यागी की मौत कोरोना से हो गई. बताया जा रहा है कि सिस्टर इंचार्ज आशा त्यागी का इलाज पिछले दस दिनों से मेडिकल के कोविड अस्पताल के आईसीयू वार्ड में चल रहा था. आशा त्यागी के घर के चार सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव हैं. सभी चार सदस्य होम आईसोलेशन में भर्ती है.

बिल को लेकर शासन ने नहीं दिया आदेश तो कल कट जाएगी मेरठ में बुनकरों की बिजली

कोरोना संक्रमण की चपेट में मेडिकल कॉलेज के दस से ज्यादा डाक्टर भी आ गए है. साथ ही तीन मेडिकल स्टाफ का कोविड अस्पताल में इलाज जारी है. कोरोना सीएमओ कार्यालय तक पहुंच गया है. सीएमओ कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी, सीडीओ कार्यालय का स्टाफ, बैंक, पुलिस विभाग के कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में इन दिनों आ रहे हैं.

बस से मेरठ लाकर तस्करी कर रहे तोते वन विभाग ने पकड़े, ड्राइवर और कंडक्टर गिरफ्तार

 सीएमओ कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी में कोरोना की पुष्टि हुई. इसके बाद  24 घंटे के लिए कार्यालय को बंद कर दिया गया है. सीएमओ कार्यालय को सैनिटाइज करने का निर्देश दिया गया है. वहीं, सीडीओ कार्यालय के स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई. इसके बाद हड़कंप मच गया. 14 कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई है. बताया जा रहा है कि इन सभी कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें