सियासी दलों की तरह मेरठ विकास प्राधिकरण में एसोसिएशन का चुनाव आज

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 04:08 PM IST
  • सभी जगह पर पोस्टर, होर्डिंग, बैनर लगाए गए. सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से उड़ी धज्जियां
मेरठ विकास प्राधिकरण 

मेरठ:  एक और जहां पूरा देश भयानक संक्रमण की बीमारी से जूझ रहा है वही मेरठ विकास प्राधिकरण में कर्मचारी एसोसिएशन का चुनाव आज के लिए प्रस्तावित किया गया है. इस चुनाव कार्यक्रम में कई दावेदार भी उतरे हैं और वह भारी लाव लश्कर के साथ लोगों के घरों में जाकर उनसे अपने पक्ष में वोट दिए जाने की अपील कर रहे हैं. इससे सोशल डिस्टेंसिंग का सीधा सा मजाक उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. वैसे तो संक्रमण काल में इस प्रकार के चुनाव की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए थी मगर मेरठ विकास प्राधिकरण ने कर्मचारी एसोसिएशन के चुनाव को हरी झंडी दे दी है.

चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों ने इसे सियासी दलों की तरह ही प्रस्तुत किया है. सभी जगह पर पोस्टर, होर्डिंग, बैनर लगाए गए हैं. इस चुनाव के लिए अधिशासी अभियंता को चुनाव अधिकारी नामित किया है.

बताते चलें कि एमडीए साइट स्टाफ एसोसिएशन का चुनाव आज के लिए प्रस्तावित है. इसमें दो पक्ष महाराज सिंह और ऋषि पाल सिंह की ओर से अपने-अपने प्रत्याशियों को उतारा गया है. गुरुवार को प्राधिकरण के मेन गेट से लेकर बिल्डिंग के हर कोने में पोस्टर व बैनर चिपके हुए दिखाई दे रहे थे. दावेदार अपने पक्ष में वोट देने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाते हुए देखे गए. जिला प्रशासन को इसमें यह चाहिए था कि यदि चुनाव उन्हें संपन्न कराने थे तो इसके लिए वह नियम व कानूनों को बनाते. मगर शायद ऐसा कुछ नहीं किया गया. कुछ ही देर में चुनाव प्रक्रिया शुरू होने वाली है. देखना यह होगा कि इस संक्रमण के दौर में यह चुनाव किस तरह से आयोजित किया जाएगा.

 

अन्य खबरें