मेरठ में कॉलेज की सफाई में जुटे डॉ अनिल, सफाई समिति के सदस्य थे गायब

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 02:21 PM IST
  • डॉ अनिल ने राजकीय इंटर कॉलेज के पुराछात्रों की समिति बनाकर स्कूल की साफ-सफाई करने की नई पहल की थी. जिसके तहत सभी सदस्य स्कूल की सफाई पौधारोपण आदि करते थे. कोरोना संक्रमण के कारण बीते छह महीने से कोई सदस्य नही आया जिसके बाद अनिल रविवार को अकेले ही सफाई करने लगे.
अकेले ही राजकीय कॉलेज का मैदान साफ करते डॉ अनिल नौसरान

मेरठ: शहर के   डाक्टर अनिल नौसरान अकेले ही  रविवार को राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में उग आईं झाड़ियों और गंदगी को साफ करने के लिए  करने में लग गए. इससे पहले जब कोरोना काल नही था तब डॉ. अनिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूरे कॉलेज परिसर को चमका दिया था. लेकिन जब कोरोना काल के दौरान यहां हालात खराब हो गए तो रविवार को डॉक्टर अनिल नौसरान अकेले ही कॉलेज की सफाई करने में जुट गए.

जानकारी के मुताबिक डॉ. अनिल नौसरान ने शहर में एक ग्रुप बनाया हुआ है. इस ग्रुप में वह लोग शामिल हैं जो राजकीय इंटर कॉलेज बेगमब्रिज रोड के पढ़े हुए हैं यानी जो इस राजकीय इंटर कॉलेज के पुराछात्र हैं.  इस समिति का नाम डॉ. अमित मेमोरियल समिति है. इस समिति के सभी सदस्यों ने राजकीय इंटर कॉलेज परिसर को चमकाने का निर्णय लिया था. इसके तहत यहां समिति के सदस्यों ने पौधारोपण किया मैदान की साफ सफाई की. 

यूपी बीएड परीक्षा 2020 का रिजल्ट जारी, www.lkouniv.ac.in पर करें चेक

बीते छह महीने से कोरोना संक्रमण के चलते टीम का कोई सदस्य  यहां नहीं पहुंच पाया था. इसीलिए रविवार को डॉ. अनिल नौसरान अकेले ही राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे और सफाई कार्य में जुट गए. डॉ. अनिल ने घंटों तक यहां मैदान में उग आई घासफूस को साफ किया और पेड़ों की कटाई- छंटाई की. डॉ. अनिल नौसरान ने बताया कि अगले सप्ताह वह पूरी टीम के साथ फिर से राजकीय इंटर कॉलेज आकर साफ सफाई करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें