मेरठ: पत्नी के साथ हुआ झगड़ा, तो भाइयों ने ससुराल आकर कर दी पति की पिटाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 6:45 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर पहले तो युवक की पत्नी के साथ उसके मायके में कहासुनी हो गई. उसके बाद पत्नी के भाइयों ने बहन के ससुराल पहुंचकर पति की पिटाई कर दी.
युवक की पत्नी के साथ उसके मायके में कहासुनी हो गई

मेरठ: मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर पहले तो युवक की पत्नी के साथ उसके मायके में कहासुनी हो गई. उसके बाद पत्नी के भाइयों ने बहन के ससुराल पहुंचकर पति की पिटाई कर दी. यह मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर का है. यहां पर जुनैद की शादी दो साल पहले नौचंदी थाना क्षेत्र के ढवाई नगर निवासी उजमा से हुई थी. चार दिन पहले जुनैद पत्नी को लेकर उसके मायके गया था. इस दौरान ससुरालियों और पत्नी से किसी बात को लेकर युवक का विवाद हो गया था. इसके बाद वह पत्नी को लेकर अपने घर आ गया था. तभी से दंपति में विवाद चल रहा था.

मंगलवार को एक बार फिर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई थी. इसकी जानकारी विवाहिता ने मायके वालों को दे दी थी. आरोप है कि रात को विवाहिता के भाई अपने दोस्तों को लेकर उसकी ससुराल पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी. आरोप है कि विवाहिता के भाइयों ने जुनैद उसके पिता और मां पर हमला कर दिया, जिससे तीनों घायल हो गए.

मेरठ: प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, थाने में किया सरेंडर

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत कराया. इसके बाद आरोपित पक्ष धमकी देता हुआ चला गया। पीड़ित पक्ष ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें