मेरठ स्कूल फेडरेशन का फैसला- बिना फीस छात्र अगली कक्षा में प्रमोट नहीं होंगे

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 09:33 AM IST
  • मेरठ में सहोदय और स्कूल फेडरेशन ने ऑनलाइन बैठक में फैसला लिया है कि बिना फीस के छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट नहीं किया जाएगा. इसी के साथ बिना टीसी के स्कूल में प्रवेश भी नहीं मिलेगा. 
मेरठ स्कूल फेडरेशन ने बिना फीस छात्रों को ना प्रमोट करने का फैसला लिया.

मेरठ. मेरठ में सहोदय और स्कूल फेडरेशन ने मंगलवार को हुई बैठक में स्कूल फीस को लेकर विचार किया. वर्चुअल मीटिंग में फैसला लिया गया कि बिना फीस के बच्चों को प्रमोट नहीं किया जाएगा. वहीं आर्थिक तंगी से परेशान शिक्षक द्वारा आत्महत्या करने को लेकर शोक प्रकट किया गया.

ऑनलाइन मीटिंग में स्कूलों ने फीस का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सक्षम अभिभावक भी फीस के लिए टालमटोल कर रहे हैं. स्कूलों के प्रधानाचार्य ने मिलकर फैसला लिया कि बिना फीस के छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट ना किया जाए. 

सहोदय के सचिव राहुल केसरवानी ने कहा कि सभी स्कूलों ने निर्णय लिया कि अभिभावक जिस महीने स्कूल से नाम कटाने के लिए टीसी का आवेदन करेंगे उन्हें तब तक की पूरी फीस जमा करनी होगी.  

मेरठ: सड़क पर बाबा को गड्ढा भरता देख पसीज गया लोगों का दिल और देखते ही देखते…

सहोदय और मेरठ स्कूल फेडरेशन ने यह फैसला लिया कि बिना टीसी के किसी भी स्कूल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. स्कूल बदलने के लिए पहले स्कूल से टीसी लाकर जमा करना होगा.  

मेरठ: स्कूलों की फीस को लेकर मनमानी के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा संत समाज

वहीं बैठक में यह भी तय किया गया कि वास्तव में परेशान अभिभावकों का स्कूल साथ देंगे. आर्थिक तंगी से गुजर रहे अभिभावकों की मदद की जाएगी और उनके साथ किसी भी तरह का अन्याय नहीं किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें