मेरठ में बढ़ा ठंड का प्रकोप, घने कोहरे से हुए सुबह की शुरुआत

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 05:11 PM IST
  • मेरठ: देश में लगातार ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. ऐसे में मेरठ में भी सोमवार की सुबह घने कोहरे के साथ शुरू हुई. शहर में तेज हवाएं चलने के साथ सर्दी बढ़ गई है. हालांकि, शहर में दोपहर में तेज धूप निकली, जिससे कोहरा छट गया.
मेरठ में ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा

मेरठ: देश में लगातार ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. ऐसे में मेरठ में भी सोमवार की सुबह की घने कोहरे के साथ शुरू हुई. शहर में तेज हवाएं चलने के साथ सर्दी बढ़ गई है. हालांकि, शहर में दोपहर में तेज धूप निकली, जिससे कोहरा छट गया. हालांकि, ठंडी हवाओं के चलते लोगों को राहत नहीं मिल रही है. रविवार को शाम में तापमान में काफी गिरावट आ गई थी. बता दें, शनिवार को हुई बारिश के बाद अब यह साफ संकेत है कि आने वाले दिनों में ठंड बढ़ेगी.

वहीं, सोमवार को अधिकतम तापमान 20 डिग्री तो न्‍यूनतम पारा 10 डिग्री रह सकता है. गौरतलब है कि शनिवार की सुबह घने कोहरे के बीच ही बारिश का दौर भी शुरू हो गया. शहर में सुबह पौने छह बजे के आसपास मेरठ में हल्‍की बूंदाबांदी शुरू हो गई थी. पश्चिम विक्षोभ के कारण रविवार सुबह तक मौसम बारिश वाला ही बना रहा. रविवार दोपहर बाद आसमान साफ होगा.

पैर छूने के बहाने गिरोह ने बनाया बुजुर्ग वकील को शिकार, लूट ली सोने की दो अंगूठी

बता दें, सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के कृषि विज्ञानी डा. उदय प्रताप शाही ने बताया कि आने वाले दिनों में कोहरे का प्रकोप बढ़ेगा और साथ ही तापमान में तेजी से गिरावट होगी और इसके कारण ठंड और बढ़ जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें