मेरठ में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा, एक दिन में मिले नौ नए मरीज

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 07:15 PM IST
  • देश पर एक बार फिर से कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है. यूपी के मेरठ से रविवार को 9 मामले सामने आए हैं.
कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: देश में कोरोना वायरस एक बार फिर से अपनी रफ्तार पकड़ रहा है. महाराष्ट के साथ-साथ यूपी में भी कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में फिर से बढ़ोतरी रही है. स्वास्थ्य विभाग के लिए भी यह चुनौती भरा है. अभी पूरी तरह जहां देश कोरोना की लहर से उभर नहीं पाया था कि फिर से कोविड-19 के बढ़ते मामलों से देश के सामने संकट खड़ा हो गया है.

वहीं, यूपी के मेरठ जिले में कोरोना फिर से अपना रंग दिखाने लगा है. लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है. रविवार को 3864 सैंपलों की जांच हुई, जिनमें 12 साल की बच्ची समेत कोरोना के नौ नए मरीज मिले हैं. इनमें, दो पुरुष और सात महिलाएं हैं. वहीं शहर में फिर से कोरोना के मरीज बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. बता दें, ये मरीज अरविंदपुरी, गंगानगर, कोनार्क कॉलोनी, लखीपुरा और मवाना रोड के रहने वाले हैं. अब तक यहां कोरोना के 21348 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें 11 लोगों की छुट्टी हुई है, इस तरह 20793 लोगों की छुट्टी हो चुकी है. वहीं, 407 लोगों की मौत हो चुकी है.

मेरठ में भारतीय किसान यूनियन का प्रदर्शन, बिजली विभाग के दफ्तर पर जड़ा ताला

वहीं, जिले में आज 4569 कोरोना वॉरियर्स का टीकाकरण हुआ है. इसके लिए 25 स्थानों पर 36 सत्र बनाए गए थे. इसके साथ फ्रंटलाइन वर्कर्स (पुलिस, नगर निगम और रेवेन्यू विभाग आदि) टीकाकरण का फेज पूरा हो गया है.

तेल के बढ़ते रेट का अनोखे अंदाज में विरोध, सपा नेता ने कन्यादान में दिया पेट्रोल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें