Video: रेस्टोरेंट में घुसी विशालकाय छिपकली,महिला ने जो किया उसे देख सब रह गए दंग

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 5:38 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि विशालकाय छिपकली रेस्टोरेंट के भीतर घुस जाती हैं. इस दौरान काली रंग की छिपकली को देखकर दर्जनों कस्टमर घबरा जाते हैं और वहां से भागने लगते हैं, लेकिन इस महिला वेटर ने भागने की जगह डटकर उसका सामना किया. उसके इस कारनामे को देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
Video: रेस्टोरेंट में घुसी विशालकाय छिपकली,महिला ने जो किया उसे देख सब रह गए दंग

समस्या का निदान समस्या से भागना नहीं बल्कि उस समस्या को जड़ से खत्म करना है. कुछ ऐसा कर दिखाया है एक रेस्टोरेंट में काम कर रही महिला वेटर ने. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशालकाय छिपकली रेस्टोरेंट के भीतर घुस जाती हैं. इस दौरान काली रंग की छिपकली को देखकर दर्जनों कस्टमर घबरा जाते हैं और वहां से भागने लगते हैं, लेकिन इस महिला वेटर ने भागने की जगह डटकर उसका सामना किया. उसके इस कारनामे को देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

कई लोग छिपकली से इस कदर डरते है जैसे उन्‍होंने कोई भूत देख लिया हो. छिपकली को देखकर इनका चेहरा ऐसा पीला पड़ जाता है मानों कोई भयंकर चीज का उनको सामना कर पड़ गया हो. लेकिन वीडियो में दिख रही यह छिपकली दिखने काफी बड़ी और खतरनाक है. जिसे देखकर हर कोई भाग उठेगा, लेकिन महिला वेटर ने जो किया वो काबिले तारीफ है. महिला वेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विशालकाय छिपकली को भागने दौड़ी महिला वेटर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों कस्टमर रेस्टॉरेंट में बैठकर खाने का लुत्फ उठा रहे होते हैं. स्वादिस्ट खाना खाते समय एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखने के बाद रेस्टोरेंट में मौजूद कस्टमर्स की जान सांसत में आ गई. काले रंग की एक विशालकाय छिपकली उस रेस्टोरेंट में कहीं से घुस जाती है. उस छिपकली को देखकर वहां मौजूद कस्टमर्स की हालत खराब हो जाती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोग वहां से भागने का प्रयास भी करते हैं, लेकिन उस छिपकली को जैसे ही वहां मौजूद महिला वेटर ने देखा तो तुरंत दौड़कर आई और उसकी पूंछ पकड़ ली.

 

 

पूंछ पककर कर दिया बाहर

महिला वेटर ने बहादूरी का परिचय देते हुए विशालकाय छिपकली की पूंछ पकड़ी और उसे बाहर निकालने लगी. होटल में मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर @JGnuman197 नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया. इश वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है जबकि 36 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें