हेयर कट करते हुए जावेद हबीब ने महिला के बालों में थूका, कहा- इस थूक में दम है

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 3:25 PM IST
  • सोशल मीडिया पर बाल काटते हुए मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वे महिला के बालों पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'इस थूक में दम है'. यह वीडियो मुजफ्फरनगर में एक शो का बताया जा रहा है. महिला ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं.
हेयर कट करते हुए जावेद हबीब ने महिला के बालों में थूका, कहा- इस थूक में दम है

मेरठ. मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. बाल काटते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक शो के दौरान महिला के बालों पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'इस थूक में दम है'. यह वीडियो मुजफ्फरनगर में एक शो का बताया जा रहा है. यहां एक होटल में बालों के रख-रखाव और कटिंग को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया था. इस दौरान जावेद हबीब ने ब्यूटिशियंस को बालों की केयर करने का प्रशिक्षण देते हुए एक महिला को वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन देने के लिए मंच पर बुला लिया. इसी दौरान जावेद हबीब ने महिला के बाल ड्राई होने का हवाला देते हुए उसके बालों पर थूक दिया. इसका एक वीडियो हर जगह तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला ने कहा कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं. वहीं एसएसपी ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब की जमकर आलोचना हो रही है.

 

 

 

वायरल वीडियो में थूकते नजर आए जावेद हबीब

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं. बाल काटते हुए वह कहते हैं, 'मेरे बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो, और अगर पानी की कमी है न..इतना कहते ही वे महिला के बालों में थूकते हैं, वे कहते हैं कि अबे इस थूक में जान है' ...इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर ताली बजाते हैं, हालांकि जिस महिला के बाल कट रहे होते हैं वह वीडियो में थोड़ी असहज नजर आई हैं. अब इस महिला का रिएक्‍शन भी आया है, जावेद हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका, उनका नाम पूजा गुप्ता है.

 

 

जांच में जुटी पुलिस

वहीं वायरल वीडियो को लेकर एसएसपी का कहना है कि जानकारी की जा रही है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. अभी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

महिला ने ट्वीट कर कहा- नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं

मामले को लेकर महिला ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, उसमें वह कहती हैं, 'मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है. मैं बड़ौत की रहने वाली हूं. कल मैंने जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया. उन्‍होंने स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया. उन्होंने मिसबिहेव किया, उन्‍होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो. मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं. वीडियो को तमाम लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें