Video: एंकर ने पूछा- मर्दों को 72 हूरें, औरतों के लिए क्या ? मौलाना का जवाब…

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 3:18 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें महिला एंकर मौलाना से पूछती है कि 'जन्नत में मर्दों के लिए 72 हूरें हैं और औरतों के लिए क्या है' इस सवाल पर मौलाना का जवाब सुनकर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. 
Video: एंकर ने मौलाना से पूछा-जन्नत में मर्दों के लिए 72 हूरें,औरतों के लिए क्या

पाकिस्तान आए दिन अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में रहता है. इस बीच पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पाकिस्तान के एक मौलाना व एक एंकर के बीच बातचीत का है. वीडियो में एंकर ने मौलाना से ऐसा सवाल किया जिसका मौलाना ने अजीबोगरीब जवाब दिया. मौलाना के जवाब का जमकर मजाक बन रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है महिला एंकर मौलाना से पूछती है कि 'जन्नत में मर्दों के लिए 72 हूरें हैं और औरतों के लिए क्या है' इस सवाल पर मौलाना का जवाब सुनकर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी महिला एंकर एक मौलाना से पूछती है कि 72 हूरें के लिए जो बताया गया है मर्दों के लिए क्या वो अय्याशी नहीं है? एंकर पूछती है कि जन्नत में मर्दों के लिए 72 हूरें हैं पर औरतों के लिए क्या है? मैं जन्नत में जाउंगी तो मेरे लिए क्या है? इस पर मौलाना जवाब देते हैं कि आप जन्नत में 72 हूरों की सरदार होंगी. यह सुनते ही एंकर जोर से हंस पड़ती हैं. मौलाना आगे कहता है कि जो आपके शौहर अभी है वो वहां भी रहेंगे.

93 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे इस वीडियो को शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को 93 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो को कई प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'यह तो बहुत नाइंसाफी है.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें