मेरठ की आंचल वोहरा बेरुत धमाके में घायल, टीवी पत्रकार के परिजनों की चिंता बढ़ी

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 06:57 PM IST
  • लेबनान के बेरुत में हुए बम विस्फोट में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। बेरुत में रहने वाली टीवी पत्रकार आंचल बोहरा मेरठ से है। आंचल भी ब्लास्ट में घायल हो गई। परिवार वालों की चिंता बढ़ी।
टीवी पत्रकार आंचल वोहरा (बेरुत ब्लास्ट में घायल)

मेरठ. लेबनान के बेरुत में हुए बम विस्फोट में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। बेरुत में रहने वाली टीवी पत्रकार आंचल बोहरा मेरठ से है। आंचल भी ब्लास्ट में घायल हो गई। परिवार वालों की चिंता बढ़ गई है। आंचल वोहरा ने बेरुत ब्लास्ट के बाद अपना दर्द बयां किया है। लेबनान की राजधानी बेरुत में हुए जबरदस्त बम विस्फोट में जानमाल का भारी नुकसान हुआ है। टीवी पत्रकार आंचल वोहरा बेरुत में काम करती है। आंचल ने बेरुत के जो हालात अपने ट्वीट में बयां किए, उससे उनके परिवार के लोग चिंतित हैं।

चार अगस्त की शाम लेबनान की राजधानी बेरुत के बंदरगाह पर हुए विस्फोट ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। विस्फोट के बाद उन भारतीयों को भी चिंता बढ़ गई है, जिनके परिवार के लोग बेरुत में हैं। टीवी पत्रकार आंचल बोहरा का परिवार मेरठ के शास्त्रीनगर में रहता है। विस्फोट के बाद परिवार के लोग अपनी बेटी के बारे में जानकारी ले रहे हैं। आंचल बोहरा बेरुत में वॉयस आफ अमेरिका की रिपोर्टर हैं। वह मिडिल ईस्ट और साउथ एशिया की कवरेज करती हैं। आंचल के घर से करीब 1300 मीटर की दूरी पर विस्फोट हुआ। इसमें उनके घर को भी नुकसान पहुंचा है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें