मेरठ में यूजीसी-नेट की परीक्षा आज, सेंटर पर हो रहा social Distancing का पालन

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 11:59 AM IST
  • मेरठ में आज तीन ही केंद्रों पर होगी यूजीसी-नेट (नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट) परीक्षा होगी.केंद्रों पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए. परीक्षार्थी मास्क पहनकर और साथ में हैंड सैनिटाइजर लेकर जायंगे
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ । मेरठ में आज तीन केंद्रों पर यूजीसी - नेट की परीक्षा प्रारंभ हो रही है. जो कोरोना महामारी के समय में आज पूरी सेफ्टी के साथ शुरू हो रही है .आपको बतादें के नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से आयोजित यूजीसी-नेट (नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट) के दूसरे चरण की परीक्षाएं मंगलवार को शुरू हो रही हैं.परीक्षा तीन दिनों तक यानी 29. 30 सितंबर और एक अक्टूबर को होगी. तीन दिनों में मेरठ में परीक्षा देने के लिए 1607 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं.

मेरठ में यूजीसी-नेट के लिए तीन परीक्षा केंद्र इस प्रकार बनाए गए हैं. इनमें एफआइटी-मवाना रोड. श्रीराम इंस्टीट्यूट-बाईपास जटौली और आइआइएमटी-गंगानगर हैं. आज यानी मंगलवार को तीनों ही केंद्रों पर परीक्षा शुरू होगी.

मेरठ में PPDC के निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मियों ने निकाला मशाल जुलूस, हंगामा

दरसअल दोनों दिन केवल आइआइएमटी मेरठ में ही परीक्षा होगी. परीक्षा दो पालियों में होगी. सुबह की पाली में नौ से दोपहर 12 बजे तक और शाम की पाली में दोपहर तीन से शाम छह बजे तक परीक्षा होगी. साथ ही कोविड-19 के निर्देशों का पूरा पालन किया जाएगा. इस दौरान एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर एचएम राउत के अनुसार सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं. परीक्षार्थी मास्क जरूर पहनें और साथ में हैंड सैनिटाइजर लेकर जाएं. शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें. परीक्षा केंद्र के भीतर भी बिना वजह लोगों से न मिलें और न ही इधर-उधर हाथ लगाएं।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें