सूरजकुंड में सीवर लाइन डालने के लिए तोड़ दी पानी की लाइन

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Dec 2020, 1:51 AM IST
  • मेरठ के सूरजकुंड इलाके में नगर निगम द्वारा सीवर की लाइन डालने के लिए खुदाई करवाई जा रही थी. हालांकि, गुरुवार को इस खुदाई के कारण पानी की लाइन टूट गई. जिसके कारण क्षेत्रवासी लगातारा पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. इसके अलावा सड़कों का पानी से हाल बेहाल हो गया है.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ के सूरजकुंड इलाके में नगर निगम द्वारा सीवर की लाइन डालने के लिए खुदाई करवाई जा रही थी. हालांकि, गुरुवार को इस खुदाई के कारण पानी की लाइन टूट गई. जिसके कारण क्षेत्रवासी लगातारा पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. इसके अलावा सड़कों का पानी से हाल बेहाल हो गया है. यह पानी दुकानों तक में घुस गया, वहीं, नगर निगम लगातार इसकी मरम्मत करने की कोशिश कर रहा है. जल निगम द्वारा सूरजकुंड रोड पर सीवर लाइन बिछाई जा रही है. इसके लिए खुदाई करते समय हनुमानपुरी के सामने पेयजल पाइप लाइन टूट गई, जिसके चलते सड़क पर जलभराव हो गय.

प्यार में धोखा! प्रेमिका ने प्रेमी को नशा मुक्ति केंद्र में बनाया बंधक, जानें क्यों

वहीं, सड़क से गुजरने वाले लोगों को इसके चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सूचना पाकर पहुंचे क्षेत्र पार्षद अंशुल गुप्ता ने मामले इसकी जानकारी जल निगम और नगर निगम अधिकारियों को दी. इसके बाद पहुंची जल निगम की टीम ने शाम तक पाइप जोड़ने की मशक्कत की परंतु कामयाबी नहीं मिली. टीम रात में भी लाइन ठीक करने में जुटी रही. लाइन टूटने से क्षेत्रवासियों को दिनभर पानी नहीं मिल सका.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें