मेकअप से संतुष्ट नहीं हुई पत्नी, JE पति को पता चला तो सैलून में कर दी तोड़फोड़

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 10:39 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब खबर वायरल हो रही है. यहां एक पति को पत्नी का मेकअप नहीं भाया तो पति ने सैलून में तोड़फोड़ कर दी. यह मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है.
JE पति ने नगर निगम का दस्ता भेज सैलून में कराई तोड़फोड़

हर पति चाहता है कि उसकी पत्नी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक लगे. इसलिए हर महिला खुद को संवारने के लिए सैलून जाती है. लेकिन, ये जरूरी नहीं कि हर सैलून की सुविधा हमें पसंद आ जाए. दरअसल सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब खबर वायरल हो रही है. यहां एक पति को पत्नी का मेकअप नहीं भाया तो पति ने सैलून में तोड़फोड़ कर दी. यह मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में नगर निगम में तैनात एक जूनियर इंजीनियर (जेई) ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए एक सैलून में तोड़फोड़ करवा दी. बताया जा रहा है कि जेई की पत्नी को सेक्टर-38 में स्थित कट एंड सैलून से ली गई सुविधाएं पसंद नहीं आईं. पत्नी ने ये बात पति को बता दी और पति ने जो कदम उठाया वह हैरान कर देने वाला था.

international women's day 2022: जमीन से आसमान तक की कमान आज महिलाओं के हाथों में

पत्नी ने कहा मेकअप से नहीं है खुश

'हिंदुस्तान' की खबर के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले संदीप कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 'कट एंड सैलून' में बतौर मैनेजर कार्य करते हैं जो गुरुग्राम के सेक्टर 38 में स्थित है. खबर के मुताबिक, शुक्रवार सुबह नगर निगम के जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ सैलून में आए थे. सैलून के मालिक से बात करने के बाद जेई का फेशियल किया गया. उसके बाद उनकी पत्नी और पत्नी के साथ एक अन्य महिला का भी मेक अप आदि किया गया. कुछ देर बाद जेई की पत्नी ने फोन कर बताया कि सैलून में किए गए काम से वह संतुष्ट नहीं है.

गुस्साए पति ने की तोड़फोड़

पत्नी की बाद पर गुस्साए पति ने सैलून पर आ कर गाली गलौज करने लगे. पांच हजार रुपये का जो काम सैलून में किया गया, वो भी चुकता नहीं किया. कुछ समय बाद ही नगर निगम के कर्मचारी गाड़ी लेकर वहां आ धमके और सैलून का बोर्ड तोड़ने लगे.

गुब्बारे बेच रही लड़की ने रातों रात इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ऐसे बदली किस्मत

जेई पर दर्ज हुआ केस

वहीं इस मामले को लेकर आरोपी जूनियर इंजीनियर राकेश ने खुद पर लगाए गए आरोपों को निराधार और बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि निगर निगम की टीम उनके द्वारा नहीं भेजी गई थी क्योंकि वो शुक्रवार को छुट्टी पर थे. वहीं पुलिस ने सैलून मैनेजर की शिकायत के आधार पर सदर थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें