Video: कोरोना टीका लगवा लो ऐ लिल्लू बिल्लू ऐ मंजू अंजू, महिला का अंदाज देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 12:36 PM IST
  • कोरोना का टीका टीका लगवाने के लिए एक महिला गली-मोहल्ले के बच्चों को आवाज लगा रही है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला जिस अंदाज से बच्चों को नाम लेकर बुलाती है उसे सुन आप हंसी नहीं रोक पाएंगे. लोगों को महिला का हरियाणवी स्टाइल में बच्चों को पुकार लगाना खूब पसंद आ रहा है.
कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आवाज लगाती महिला का वीडियो वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

देश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से तेजी के सात बढ़ रहे हैं. कोरोना महामारी का अब तक कोई इलाज या दवा नहीं है. इससे बचाव के लिए वैक्सीन और सोशल डिस्टेंसिंग की एक मात्र उपाय है. ऐसे में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार ने हाल ही में 15-18 साल के बच्चों का टीकाकरण भी अनिवार्य कर दिया है. इसके बाद बड़ी संख्या में बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है. गली मोहल्ले में डॉक्टर की टीम जा-जा कर वैक्सीन अभियान चला रही है. 

इस दौरान इंटरनेट पर एक महिला का वीडियो सामने आया, जो देखते ही देखते खूब वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फनी और हरियाणवी अंदाज में गली-मोहल्ले के बच्चों को उनके नाम लेकर कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए बुला रही है. महिला जिस तरह बच्चों को बुलाती है उसे देख लोगों का कहना है कि यहां वैक्सीन लग रही है या प्रसाद बंट रहा है. तो वहीं कुछ कोरोना वैक्सीन के प्रति महिला की जागरुकता की तारीफ भी कर रहे हैं.

Video: कुत्ते के साथ ऐसी नकल कर रहा था छोटा बच्चा, लोग बोले- बेस्ट फ्रेंड

क्या है वीडियो में-

वीडियो देखा जा सकता है कि जैसे ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मोहल्ले में टीकाकरण के लिए पहुंचती है तो वहां खड़ी एक महिला बच्चों को उनके नाम लेकर बुलाने लगती है और जोर-जोर से आवाज लगाते हुए कहती है- कोरोना के टीके लगवा लो…ऐ लिल्लू, बिल्लू…ऐ मंजू, अंजू, लीना…सारे फटाफट आ जाओ. महिला जिस तरह से हरियाणवी अंदाज में टीके के लिए बुलाती है वो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के ट्रोल ऑफिशियल नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों को महिला का ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि पोस्ट में ढेरों लाइव व कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कहीं बादशाह इसका गाना न बना डाले. दूसरे ने लिखा- हरियाणवी लोगों का तो लेवल ही अलग है. एक और यूजर ने लिखा- प्रसाद बंट रहा क्या, तो वहीं एक और यूजर ने कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरुकता को लेकर महिला की तारीफ की.

Video: कानपुर जू में भालू ने की ऐसी मस्ती कि देखते रह गए लोग, मोर के डांस ने बनाया दिन

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें