दिल्ली- मेरठ रैपिड रेल का फर्स्ट लुक जारी, 180 किमी प्रति घंटा की रफ्तार

Smart News Team, Last updated: 26/09/2020 09:35 PM IST
  • 1. दिल्ली से मेरठ के लिए चलने वाली पहली रैपिड रेल का फर्स्ट लुक जारी। 180 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी यह रेल। सुरक्षा सुविधा और आराम का विशेष ख्याल। खड़े होकर भी आराम से कर सकेंगे यात्रा। मेरठ पहुंचने में 60 मिनट से भी कम समय लगेगा। बिज़नेस कोच के साथ ही महिलाओं के लिए अलग कोच भी होंगे।                
  • 2. सहायक निगम आयुक्त का कार रोक कर जबरन ऑफिस ले गए भाजयुमो कार्यकर्ता। नाराज निगम कर्मियों ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को पीटा। जमकर गाली गलौज हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संभाला। चार दिन पहले गोवंश को दफनाने का मामला। मामले में जांच की प्रगति जानना चाहते थे कार्यकर्ता। नगर निगम कर्मचारियों ने बैठक की। अधिकारियों से दुर्व्यवहार पर चुप नहीं बैठने का फैसला।                 
  • 3. चलती बस में महिला से दुष्कर्म। ड्राइवर और कंडक्टर ने दिया वारदात को अंजाम। वैशाली डिपो से प्रयागराज जाने वाली बस में सवार थी महिला। पहले उसे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया। दिल्ली रोड पर फेंककर फरार हो गए दोनों। बदहवास  हालात में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
  • 4. मेरठ में अमर जवान ज्योति के लिए विधायक ने लिखा डीएम को पत्र। मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे विधायक सोमेंद्र तोमर। 22 साल से फाइलों में दबी है यह योजना। हिंदुस्तान अखबार ने प्रमुखता से उठाया यह मुद्दा। सांसद राजेंद्र अग्रवाल संसद में उठा चुके हैं यह मुद्दा।              
  • 5. मेरठ में नहीं थम रहा कोरोना का रफ्तार। बीते 24 घंटे में 6 की मौत 196 नए मरीज आए सामने। कोरोना से मौत का आँकड़ा 200 तक पहुंचा। बढ़ते आँकड़े को लेकर मुख्यमंत्री भी नाराजगी जता चुके हैं।

सम्बंधित वीडियो गैलरी