Aryan Khan Drugs Case: NCB का लापता गवाह किरण गोसावी करना चाहता था लखनऊ में सरेंडर, लेकिन..

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 9:02 AM IST
  • सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एनसीबी के लापता गवाह किरण गोसावी ने लखनऊ में सरेंडर करने की बात कही. लेकिन इसके बाद उसने गोसा सरेंडर नहीं किया. इससे पहले गोसावी के बॉडीगार्ड ने 25 करोड़ रुपये की घूस की डील होने काआरोप लगाया था.
Aryan Khan Drugs Case: NCB के लापता गवाह किरण गोसावी का लखनऊ में सरेंडर (फोटो सभार सोशल मीडिया)

लखनऊ. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में लखनऊ से बड़ी खबर आई है. इस केस में एनसीबी के काफी समय से फरार चल रहे गवाह किरन गोसावी ने सोमवार रात मंडियांव पुलिस को फोन कर सरेंडर कहने की बात कही. उसने कहा कि लखनऊ में उनके थाने के नजदीक है और सरेंडर करना चाहता है. साथ ही उसने एक न्यूज चैनल को फोन कर यही बात बोली. इसके बाद मंडियांव थाने पर मीडिया भी पहुंची. लेकिन हुआ कुछ और ही. गोसावी फोन करने के बाद सरेंडर के लिए नहीं पहुंचा.

रात नौ बजे के करीब एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें, गोसावी मंडियांव पुलिस के फोन पर कह रहा है-‘मैं किरण गोसावी हूं. मैं सरेंडर करना चाहता हूं.पुलिस ने जवाब दिया- तुम यहां क्यों आए. इस पर गोसावी ने जवाब दिया ‘फिलहाल मेरे आसपास सबसे करीबी थाना यही है.. इसके बाद पुलिस ने कहा- नहीं तुम यहां सरेंडर नहीं कर सकते. कहीं और कोशिश करो.'

आर्यन खान ड्रग्स केस: NCB के सामने पेश नहीं हुई अनन्या पांडे, एजेंसी जारी करेगी नया समन

आपको बता हैं कि फिलहाल यूपी पुलिस ने ऐसे किसी भी ऑडियो के दावे को खारिज कर दिया. माना जा रहा था कि, गोसावी के सरेंडर के बाद इस केस में कई नए खुलासे हो सकते थे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इससे पहले किरण गोसावी पर उनके ही बॉडीगार्ड प्रभाकर ने आरोप लगाया कि गोसावी पर 25 करोड़ की घूस की एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ डील होने की बात कही थी.

जिसके बाद से लगातार कई सेलेब्स और राजनेता वानखेड़े पर घूस का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस मामले में वानखेड़े ने पुलिस अधिकारियों को अपना हलफनामा सौंपा है. जिसमें उन्होंने कहा कि उनको डराया जा रहा है और राजनीतिक पहुंच के लोग उनकी गिरफ्तारी करवाना चाहते हैं.

प्रभाकर के आरोप को बताया झूठा

किरण ने बॉडीगार्ड द्वारा उनपर लगाए आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि सबा आरोप झूठे हैं और मैं चाहता हूं कि पुलिस और एजेंसी उसकी जांच करें और सच बाहर आये. इससे पहले बॉडीगार्ड प्रभाकर ने किरण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के कहने पर आर्यन खान को छोड़ने की 25 करोड़ रुपये की डील की थी.

बता दें कि किरण गोसावी का नाम ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ ली गई सेल्फी लेने के बाद वायल हुआ था. जिसको शुरुआती दौर में सब एनसीबी का अधिकारी मान रहे थे. जिसको लेकर बाद में एनसीबी ने स्पष्ट किया था कि वो एक निजी जासूस और एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक है.

सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज, देखें धमाकेदार वीडियो

अन्य खबरें