अक्षत उत्कर्ष के पिता ने रूममेट और महिला मित्र पर जताया हत्या का शक

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 5:10 PM IST
  • अक्षत ने मुंबई में अपने आवास पर फांसी लगा ली थी. हालांकि घरवालों का आरोप है कि उनकी हत्या हुई है. इस मामले ने रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस जांच में लगी हुई है.
बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में मौत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बादकल एक उभरते हुए कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मौत का मामला सामने आया था. अक्षत बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. अक्षत ने मुंबई में अपने आवास पर फांसी लगा ली थी. हालांकि घरवालों का आरोप है कि उनकी हत्या हुई है. इस मामले ने रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस जांच में लगी हुई है. 

वहीं इस बीच अक्षत के पिता विजयंत कुमार ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि पुलिस मामले की ठीक से जांच नहीं कर रही है. इसके अलावा विजयंत ने अक्षत के एक रूममेट, उनकी एक महिला मित्र और सोसाइटी समेत चार लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है. उनका आरोप है कि पैसे की लालच में इन सबने मिलकर हत्या की साजिश रची है.

बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत, मुंबई पुलिस- सुसाइड, फैमिली- हत्या

वह जल्द ही इस मामले में स्थानीय थाने में एफआईआर कराएंगे. विजयंत कुमार ने बताया कि मुंबई पुलिस उन लोगों की कोई मदद नहीं कर रही है. इसके अलावा अक्षत का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बिहार के कई जनप्रतिनिधियों से पैरवी करानी पड़ी. वहीं चाचा विक्रांत कुमार ने बताया कि जब वे मुंबई के अंबूली थाने पर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस अधिकारी ने उनलोगों को धमकाया और वहां से जाने के लिए कहा.

बिहार मुजफ्फरपुर के सिंकन्दरपुर नाला रोड के रहने वाले अक्षत उत्कर्ष पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहकर नौकरी कर रहे थे. साथ ही वह एलबम में भी काम करते थे. परिजनों ने बताया कि उत्कर्ष मुंबई के सुरेश नगर अंधेरी वेस्ट आरटीओ लेन में रहते थे. उसी बिल्डिंग में स्नेहा चौहान (महिला मित्र) भी रहती है. दोनों ही मुंबई में रहकर स्ट्रगल कर रहे थे. 

मुजफ्फरपुर:ड्रग्स मामले में दीपिका सहित आठ पर केस में अपडेट, क्या कहा कोर्ट ने

अन्य खबरें