मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप, फिर जिंदा जलाया, चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 1:13 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के साहेबगंज क्षेत्र में चार युवकों ने 12 वर्षीय नाबालिग से कथित गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जला दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 
मुजफ्फरपुर में 12 वर्षीय नाबालिग से रेप के बाद जिंदा जला दिया गया

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के साहेबगंज क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाली घटना समाने आई है. यहां एक 12 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप के बाद उसके ही घर के कमरे में उसे जिंदा जला दिया गया है. पीड़िता के शव का दाह संस्कार भी कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में गांव के ही चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपियों की छापेमारी में जुटी है. 

नाबालिग बच्ची गांव में अपने दादा-दादी और बड़ी बहन के साथ रहती थी. पीड़िता के पिता पंजाब में मजदूरी करते हैं. वह मंगलवार को पंजाब से लौटे तो उन्होंने साहेबगंज थाने में गांव के ही चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

बिहारवासियों को मिल सकती है और सस्ती बिजली, केंद्र से बनी सहमति

पुलिस ने बताया कि तीन जनवरी को आरोपितों ने पीड़िता के साथ उसके कमरे में गैंगरेप किया. फिर उसे जिंदा जला दिया. कमरे से धुंआ निकलने पर आसपास शोर मच गया. उस समय पीड़िता की बड़ी बहन पड़ोस के चाचा के घर पर थी. जब वह भागकर घर पहुंची तो देखा कि पीड़िता के शव को आरोपियों ने ठिकाने लगाने के लिए अपने साथ लेकर फरार हो गए. इसकी सूचना उसने अपने पिता और दादा-दादी को दी. 

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कारोबारी अभिषेक हत्याकांड का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार 5 दिसंबर, 2020 को भी आरोपियों ने पीड़िता का रेप कर वीडियो बना लिया था. जब पीड़िता आरोपियों द्वारा बुलाए जाने पर आनाकानी करने लगी तो आरोपियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे. इसके बाद तीन जनवरी, 2021 को आरोपियों ने पीड़िता का गैंगरेप किया और वीडियो भी वायरल कर दिया.

मुजफ्फरपुर: बिहार किक्रेट टीम की घोषणा, 17 जनवरी से शुरू 3 मैचों की सीरीज

पांच जनवरी को पीड़िता के पिता गांव पहुंच गए. यहां उनपर ग्रामीणों ने केस नहीं दर्ज कराने का दबाव बनाया. ग्रामीण स्तर पर ही आरोपितों को दंडित करने को लेकर दोनों पक्ष के लोगों ने गुप्त पंचायत भी लगाई. जब बात नहीं बनी तो पीड़िता के पिता ने मंगलवार को थाने में गांव के ही चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें