13 साल की बेटी ने बाप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पिता ने कहा- पारिवारिक विवाद में फंसाने की कोशिश

Somya Sri, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 11:05 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की का कहना है 2018 से उसका यौन शोषण हो रहा है. आरोपी पिता ने परिवारिक विवाद फंसाने का आरोप लगाया है. आरोपी पिता का कहना है कि इसी वर्ष उसने दूसरी शादी कर ली जिसके चलते उसे फंसाया जा रहा है.
13 साल की बेटी ने बाप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पिता ने कहा- पारिवारिक विवाद में फंसाने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के बेला थानाक्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीया लड़की ने महिला थाने में अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पिता 2018 से उसका यौन शोषण कर रहा है. पिता मोतिहारी के एक बैंक में मैनेजर है. लड़की की शिकायत पर पिता को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही लड़की से भी नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने लगभग एक घंटे पूछताछ की. फिलहाल महिला थाने में अभी लिखित शिकायत पत्र नहीं दिया है.

बता दें कि एक नाबालिग लड़की ने बीते शनिवार को अपने पिता पर यौन शौषण का आरोप लगाया था. लड़की ने आरोप लगाया था कि 2018 से उसका पिता यौन शोषण कर रहा है. लेकिन आरोपी पिता ने इसको साजिश करार देते हुए पारिवारिक विवाद में फंसाने की बात कही. फिलहाल शिकायत मिलने पर एसएसपी के निर्देशानुसार आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. एसएसपी का कहना है कि लड़की के पिता को हिरासत में लिया गया है. लड़की का मेडिकल होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लापरवाही: मुजफ्फरपुर पुलिस को आंखों ही आंखों में चकमा देकर पेशी पर लाया गया अपराधी फरार

आरोपी पिता ने कहा कि, उसने इस साल दूसरी शादी की है. जिसके बाद से पहली पत्नी से विवाद खड़ा हो गया है. पत्नी ने उसे बर्बाद करने की धमकी दी है. जिसके चलते वो यौन शोषण के आरोप में फंसा रही है. बता दें कि आरोपी शख्स की पहली शादी 1996 में हुई थी. जिसके बाद उसने इस साल बिना तलाक लिए मंदिर में दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद उसने पहली पत्नी को गुजारा भत्ता भी देना बंद कर दिया था. फिलहाल पीड़ित पक्ष अभी इस मामले में कुछ नहीं बोल रहा है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता का 2019 में मोतिहारी तबादला हो गया था. जिसके बाद वो वहीं पर कमरा लेकर अन्य महिला के साथ रहने लगा. जब पहली पत्नी ने विवाद किया तो सप्ताह में एक दिन घर आने लगा. इसी बीच आरोपी ने मंदिर में जाकर दूसरी शादी कर ली. लेकिन आरोपी का कहना है कि पहली पत्नी की मर्जी से दूसरी शादी की है. फिलहाल पहली पत्नी से अभी तलाक नहीं हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें