पीडीएस डीलर के घर से 136 कार्टन शराब बरामद, लाइसेंस रद्द करने की मांग

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 8:49 AM IST
  • सरैया प्रखंड कार्यालय के पास परहिया गांव में उत्पाद विभाग टीम ने भारी मात्रा में शराब के साथ डीलर चन्देश्वर राय को गिरफ्तार किया दूसरी तरफ मौके से उसका पुत्र भाग निकला. दोनों के खिलाफ आबकारी थाने में मामला दर्ज किया गया है. अब संचालक को सोमवार को जब्त किया जाएगा. टीम ने छापेमारी करते हुए 136 कार्टन शराब बरामद की गई है.
जन वितरण प्रणाली के संचालक को पुलिस ने शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है.

मुजफ्फरपुर. रविवार को जन वितरण प्रणाली के संचालक को पुलिस ने शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है. सरैया प्रखंड कार्यालय के पास परहिया गांव में उत्पाद विभाग टीम ने भारी मात्रा में शराब के साथ डीलर चन्देश्वर राय को गिरफ्तार किया दूसरी तरफ मौके से उसका पुत्र भाग निकला. दोनों के खिलाफ आबकारी थाने में मामला दर्ज किया गया है. अब संचालक को सोमवार को जब्त किया जाएगा. टीम ने छापेमारी करते हुए 136 कार्टन शराब बरामद की गई है. 

उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा है कि 136 कार्टन जब्त शराब झारखण्ड और चंडीगढ़ से बनी है. जब्त शराब में अलग-अलग ब्रांड की महंगी शराब जब्त की गई है. शऱाब के कार्टन घर के बाहर बने शौचालय से बरामद किये गए हैं. इसके अलावा कुुछ कार्टन केले के बागान और कद्दू के डांट के नीचे बोरा में छिपाकर रखा गया था. शराब नये साल के लिए मंगवाई गई थी जिसके बाद कुछ को बेच दिया गया था. बाकी आगे बेचने के लिए तैयारी की जा रही है.

मुजफ्फरपुर:डायमंड क्रिकेट क्लब ने डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को 11 रनों से हराया

उत्पाद अधीक्षक ने कहा है कि शराब के बारे में उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि जन वितरण प्रणाली दुकानदार शराब बैन के बावजूद शराब का धंधा अपने पुत्र के साथ मिलकर कर रहा है. जानकारी के आधार बनाते हुए पुलिस उत्पाद निरीक्षक अविनाश कुमार और अवर निरीक्षक बमबम कुमार समेत दलबल के साथ छापेमारी ठिकानों पर कार्रवाई की. शराब बरामद होने के बाद डीलर के जन वितरण दुकान के लाइसेंस को रद्द करने के लिए डीएम को पत्र भेजा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें