मुजफ्फरपुर:कीटनाशक लदे ट्रक से 195 कार्टन विदेशी शराब बरामद, 6 तस्कर भी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 10:56 PM IST
  • तस्करों के पास से आठ मोबाइल भी जब्त की गई है. सूचना पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने भी गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की. तस्करों ने मोतीपुर व साहेबगंज के कई शराब धंधेबाजों के बारे में पुलिस को बताया.
(प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- पुलिस ने एक कीटनाशक लदे ट्रक से 195 कार्टन विदेशी शराब बरामद की. मामला मोतीपुर थाने के महमदपुर बलमी चौक के पास की है. इसके अलावा ट्रक को स्कॉट कर रही कार में सवार आधा दर्जन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों से थाने में पूछताछ की जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हरियाणा से शराब की बड़ी खेप मोतीपुर के रास्ते साहेबगंज के लिए जाने वाली है. जिसके बाद मोतीपुर-साहेबगंज मार्ग के महमदपुर बलमी चौक पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई. जांच के दौरान ट्रक को स्कॉट कर रही कार सवारों को जब रोका गया तो वे सभी भागने की कोशिश करने लगे. जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया. जब उस ट्रक की तलाशी ली गई तो कीटनाशक के बीच में 195 कार्टन शराब मिली. ट्रक चालक और कार चालक समेत छह लोगों से थाने में पूछताछ की जा रही है. इन तस्करों के पास से आठ मोबाइल भी जब्त की गई है.

बीआरए विश्वविद्यालय पहली बार बिहार में शुरू करेगा इंटीग्रेटेड बीएड एमएड कोर्स

सूचना पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने भी गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की. तस्करों ने मोतीपुर व साहेबगंज के कई शराब धंधेबाजों के बारे में पुलिस को बताया.

माधोपुर में 16 घंटे गुल रही बिजली, लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर: बीआरए बिहार विवि के सांइस वर्ग के सभी विषयों में छात्राएं रही टॉपर

दहेज के लिए महिला का हुआ था मर्डर! डेढ़ साल बाद मुजफ्फरपुर में मिली जिंदा

यात्रियों के लिए खुशखबरी, पटना से लखनऊ चलने वाली स्पेशल ट्रेन का परिचालन बढ़ा

हाईवे पर ट्रकों से लूटपाट करने वाले गैंग के 4 पेशेवर अरेस्ट, हथियार-गोलियां बरामद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें