मुजफ्फरपुर में 4 हजार रैपिड एंटीजन किट बरामद, 5 लोग गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 1:10 PM IST
  • सकरा में कालाबाजारी के लिए जमा की गई करीब 4 हजार एंटीजन किट को बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने लैब टेक्नीशियन संजय ठाकुर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
रैपिड एंटीजन किट की कालाबाजारी

मुजफ्फरपुर: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में अभी तक रेमडेसिविर इंजेक्शन और दवाओं की कालाबाजारी सामने आ रही थी, लेकिन अब एंटीजन किट की भी मारामारी हो रही है. मुजफ्फरपुर के सकरा में कालाबाजारी के लिए जमा की गई करीब 4 हजार एंटीजन किट को बरामद किया गया है.

दरअसल सकरा के सुस्ता गांव में ट्रेनी डीएसपी सुमन कुमार को एंटीजन किट की कालाबाजारी की सूचना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ सदर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन संजय ठाकुर की ससुराल में छापा मारा. छापेमारी के दौरान उन्हें 4 हजार रैपिड एंटीजन किट मिली.

पेट्रोल डीजल 10 मई का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में बढ़े तेल के दाम

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने संजय ठाकुर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सभी से पूछताछ की जा रही है. इनसे पूछताछ के आधार पर अन्य जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई भी की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने सदर अस्पताल के सेंट्रल स्टोर में वितरण रजिस्टर को भी खंगाला. मामले में और कई नाम सामने आ सकते हैं.

मुजफ्फरपुर: आंधी, ओले और बारिश से बड़ा नुकसान, कई जगह फसल खराब, बिजली गायब

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रेमडेसिविर की कालाबाजारी में पटना के निजी अस्पताल के निदेशक की गिरफ्तारी हुई थी. इसके बाद से छापेमारी का सिलसिला जारी है. बिहार में इस वक्त कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे संकट में भी लोग अपना पैसा बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें