मुजफ्फरपुर: 7 साल के बच्चे की हत्या कर खेत में फेंका शव, जहर देकर मारने की शंका

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 3:52 PM IST
  • मुजफ्फरपुर से एक सात साल के बच्चे की कथित तौर पर हत्या का मामला सामने आया है. बच्चे का शव खेत से मिला. जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया.
7 साल के बच्चे की हत्या कर खेत में फेंका शव

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में दरिया छपरा गांव में एक सात साल के बच्चे की कथित तौर पर हत्या का मामला सामने आया है. सात साल के बच्चे का शव खेत में पाया गया. इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. मोतीपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, बच्चे के मुह से झाग निकला हुआ था, आशंका जताई जा रही है कि उसकी जहर खिलाकर हत्या कर दी गई है. मृतक बच्चे की पहचान विजय महतो के पुत्र नितेश कुमार के रूप में हुई है.

थानेदार अनिल कुमार में बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. घटना के सम्बंध में और भी कई तरह की बातें सामने आ रही है. गहनता से पूछताछ के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि अपहरण कर हत्या की गई है या और कोई मामला है. मृत किशोर कि पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घर के लिए निकल गए. पत्नी ने बताया कि बुधवार शाम सात बजे दो युवक घर पर आए थे. नितेश उस समय खेल रहा था उसे अकेला पाकर उसे मुंह दबाकर उठाकर ले जाने लगे.

Agra: मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच में डकैती, पुलिस ने 4 आरोपी को किया गिरफ्तार

ये देखकर मां उसके पीछे शोर मचाती हुई भागी तो एक आरोपित ने उसे जोर से थप्पड़ मारा.  वह जमीन पर गिर गयी. उसके बेटे को लेकर दोनों भाग गए. महिला का कहना है कि जब उसे होश आया तब आसपास के लोगों की इसकी सूचना दी. खोजबीन शुरू करने में लोग गए. लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया. रात भर खोजबीन के बाद, सुबह करीब पांच बजे गांव की महिलाओं ने दो लोगों को खेत मे कुछ फेंकते हुए देखा. इसके बाद घटना की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गयी है. पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें