मुजफ्फरपुर: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर डाटा ऑपरेटर ने मांगे पैसे

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 12:57 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर एक डाटा ऑपरेटर ने पैसों की मांग की, जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है. डीएम प्रणव कुमार ने मामले में  कार्रवाई का भरोसा दिया है. 
एक डाटा ऑपरेटर ने नौकरी दिलाने के नाम पर पैसों की मांग की.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर स्वास्थ्य विभाग में एक डाटा ऑपरेटर ने नौकरी दिलाने के नाम पर पैसों की मांग की, जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है. एएनएम पद पर नौकरी के लिए आवदेन करने वाली प्रेरणा प्रियदर्शनी ने डीएम प्रणव कुमार से शिकायत की है. डीएम ने उसे समाझा कर मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है. शिकायतकर्ता प्रेरणा प्रियदर्शनी का आरोप है कि उससे सिविल सर्जन कार्यालय में नर्स के पद पर नौकरी के नाम पर डाटा ऑपरेटर द्वारा पैसा मांगा गया.

 

 

प्रेरणा ने बताया कि मई महीने में उसने नर्सिंग पद पर नौकरी करने के लिए आवेदन किया था. आवेदन का फॉर्म भरने के कुछ दिन बाद उससे अस्पताल का एक डाटा ऑपरेटर पैसा देने के लिए दबाव बनाने लगा था. इसके बाद प्ररेणा ने डीएम प्रणव कुमार से मिलकर इसकी शिकायत की. इस दौरान हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष शरीफुल हक भी प्ररेणा के साथ पहुंचे थे. शरीफुल हक का कहना है कि अगर मामले में कोई कार्रवाई नहीं होती है तो आंदोलन किया जाएगा और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी. 

मुजफ्फरपुर में अवैध निर्माण का विरोध करने पर दारोगा की पत्नी और बेटे को पीटा

इस मामले को लेकर सिविल सर्जन डॉ. एसके चौधरी ने कहा कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. अगर इस मामले की कोई शिकायत उनके पास आती है तो वह जांच के बाद सख्त कार्रवाई करेंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें