दवा व्यापारी की पत्नी का संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:37 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक दवा व्यापारी की पत्नी की शव मिला है और इस महिला का शव संदिग्ध परिस्थित में मिला है. इस मामले की जानकारी पुलिस को दई गई है और सिटी एसपी व डीएसपी मौके पर पहुंचकर छानबीन की व जांच के आदेश दिए हैं.
मुजफ्फरपुर में एक दवा व्यापारी की पत्नी की शव संदिग्ध परिस्थित में मिला

मुजफ्फरपुर. शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित आईटीआई कॉलेज के प्रशासनिक भवन के पास एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला है. इस महिला की पहचान केदारनाथ रोड निवासी दवा कारोबारी ब्रजेश कुमार सिंह की पत्नी प्रियंका कुमार (38) वर्ष के रूप में हुई है. महिला के शव के पास से हवाई चप्पल मिली हैं. इस महिला के शव को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो काजी मोहम्मदपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. 

इसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए महिला के परिजनों को इस घटना के बारे में जनाकरी दी.वहीं पति और परिजनों ने संदिग्ध परिस्थिति में मिले शव को देखकर हत्या की आशंका जताई है. इसके साथ ही परिजनों ने दावा किया है कि महिला के गले से सोने का चेन व कान की बाली भी गायब है. सिटी एसपी व डीएसपी ने इस घटना के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं और मौत की गुत्थी सुलझाने को सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहे हैं. 

इस घटना के संबंध में पुलिस ने आईटीआई कॉलेज के एक गार्ड को हिरासत में ले लिया है.पुलिस आईटीआई कॉलेज के गार्ड से इस मामले में पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तीन गार्ड मौके से गायब हैं इसलिए उनका बयान नहीं हो पाया है. 

जमीन विवाद में भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या के बाद थाना पहुंचा आरोपी

इसलिए पुलिस ने कॉलेज प्रशासन से इन गार्ड की डिटेल मांगी है. इस मामले में सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि महिला के शरीर पर कोई जख्म या निशान नहीं मिले हैं. यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है. इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा हो सकेगा कि मौत कैसे हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें