बिहार के कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा!

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 02:22 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक कॉलेज में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी लियोनी का बेटा ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा! ये लाइन सच नहीं है, एक छात्र द्वारा की गई शरारत है. परीक्षा फॉर्म में शरारती छात्र ने प‍िता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी बताया है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और एक्टर इमरान हाशमी. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी लियोनी का बेटा पढ़ रहा है! ये पढ़कर चौंक गए, ये सच नहीं है एक छात्र द्वारा की गई शरारत है. दरअसल, मुजफ्फरपुर के बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी के ग्रेजुएशन में दूसरे वर्ष में पढ़ रहे एक छात्र ने ऐसी शरारत परीक्षा फॉर्म में की है. 

ग्रेजुएशन की दूसरे साल की परीक्षा होने वाली है तो उसके लिए फॉर्म भरे जा रहे है. इसी दौरान एक शरारती छात्र ने प‍िता के नाम वाले कॉलम में इमरान हाशमी का नाम ल‍िख द‍िया और मां के नाम वाले कॉलम में सनी ल‍ियोनी का नाम लिखा. इतना ही नहीं उसने घर के पते वाले कॉलम में शहर के रेडलाइट एरिया का एड्रेस लिख दिया. 

बीवी को मायके से बुलाने को पति ने खिंचाई लड़की संग फोटो, अब दहेज केस से भाग रहा

उस छात्र की शरारत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने परीक्षा फॉर्म का जांच किया तो पता चला कि धनराज भगत डिग्री कॉलेज, मीनापुर के नाम से इस परीक्षा फॉर्म को स्नातक पार्ट टू के एक छात्र ने भरा है. परीक्षा फॉर्म में छात्र ने पिता का नाम इमरान हाशमी और मां को सनी लियोन लिखा है. पते वाले कॉलम में उसने चतुर्भुज स्थान, मुजफ्फरपुर लिखा है, जो कि शहर का रेडलाइट एरिया है. परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ई-मेल आइडी भी दर्ज किया गया है. 

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सट्टेबाजों को रशियन कॉल गर्ल्स की सप्लाई

मामले को लेकर यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार ने बताया कि किसी शरारती छात्र ने इस तरह का काम किया है. चूंकि, यह वाॅट्सएप पर यह फॉर्म वायरल हो रहा है तो हो सकता है कि ये फर्जी हो. हालांकि, उन्होंने कहा कि ऑनलाइन फॉर्म भरे जा रहे हैं तो ऐसे में इस तरह की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि सत्यापन के दौरान वह फॉर्म निरस्त हो जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें