मुजफ्फरपुर में अवैध शराब के साथ कुल 11 लोग पकड़े गए

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 4:12 PM IST
  • अहियापुर इलाके में अवैध शराब की खेप के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों में सरपंच के देवर भी शामिल हैं. वहीं एक दूसरे मामले में भी पुलिस ने शराब के साथ एक अन्य आरोपी को पकड़ा है.
अवैध शराब के साथ कुल 11 लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: अहियापुर इलाके में अवैध शराब की खेप के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों में सरपंच के देवर भी शामिल हैं. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया गया है. वहीं एक दूसरे मामले में भी पुलिस ने शराब के साथ एक अन्य आरोपी को पकड़ा है.

आपको बता दें शराब जब्त करने के लिए 3 दिनों से अभियान चलाया जा रहा है. इस मामले में जीरोमाइल के पास एक निजी अस्पताल के संचालक पर भी पुलिस को शक हुआ. शराब का अवैध व्यापार करने वालों से संपर्क के शक में अस्पताल में छापेमारी हुई, लेकिन कुछ नहीं मिला. फिलहाल पुलिस अस्पताल संचालक की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है.

ज्वेलरी शॉप में तिजोरी काटकर चोरों ने की लाखों की चोरी, सेंधमारी कर घुसे थे चोर

पुलिस ने विजय छपरा के पास पंचायत भवन परिसर से काफी मात्रा में अवैध शराब को जब्त किया था. छापेमारी के दौरान दो कार, एक बाइक और कंटेनर को जब्त करते हुए 7 लोगों को पकड़ा गया था. इस मामले में एक पूर्व मुखिया का रिश्तेदार भी शामिल था. इन सभी से पूछताछ के बाद 3 और लोगों को पकड़ा गया.

जावेद हत्याकांड में आरोपियों के परिजनों ने मिठनपुरा थाने में किया जमकर हंगामा

विधानसभा में जब मुजफ्फरपुर में अवैध शराब के व्यापार का मामला सामने आया तो पुलिस की नींद खुली. जिले में काफी दिनों से शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया धीमी थी, जिससे ये धंधा खूब फल-फूल रहा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें