अभय मेमोरियल जिला कारपोरेट लीग: बैंक ऑफ बड़ौदा और इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक जीता

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 7:13 PM IST
  • अभय मेमोरियल जिला कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में रविवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने ज़ी माउंट लिट्रा स्कूल 114 रनों से हराया.इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने केनरा बैंक को 72 रनों से हराया.
अभय मेमोरियल जिला कारपोरेट लीग: बैंक ऑफ बड़ौदा और इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक जीता

मुजफ्फरपुर: हर साल की तरह इसबार भी मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के बैनर तले में खेली जा रही अभय मेमोरियल जिला कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में रविवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने ज़ी माउंट लिट्रा स्कूल 114 रनों से हराया. बैंक ऑफ बड़ौदा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. चंदन ने 60, सुमित ने 24 गोपी ने 19 व विकास 15 रनों की बदौलत 174 का स्कोर खड़ा किया. जी माउंट लिट्रा स्कूल की से अप्पू कुमार गौरव और विकास में टीम तीन-तीन विकेट झटके. 

जवाब में ज़ी माउंट लिट्रा स्कूल की पूरी टीम 13 ओवर में 60 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. विनोद ने 19 रन और स्वेताभ ने 10 रन बनाए. बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से विवेक रंजन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट अपने नाम किया. तरुण मंगलम ने दो, प्रकाश निशांत और ऋतुराज ने एक-एक विकेट लिए. इस मैच के मैन ऑफ द मैच बैंक ऑफ बड़ौदा के विवेक रंजन को दिया गया.

हेल्थ वर्कर के कोरोना वैक्सीन ना लेने के बहाने- सास आई हैं, बच्चा बीमार है

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने केनरा बैंक को हराया

आज रविवार के दूसरे मैच में इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने केनरा बैंक को 72 रनों से हराया. इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट गवांकर 191 रन बनाए. रौशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए चार छक्के एवं सात चौके की मदद से 77 रन बनाए. निशांत ने आठ चौके की मदद से 61 रनों की पारी खेली. अविनाश ने 23 रन का योगदान दिया. 

मुजफ्फरपुर: घर में सो रहे सब्जी विक्रेता के सिर में गोली मारकर हत्या, केस दर्ज

केनरा बैंक की तरफ से नवींदु ने दो विकेट लिए. जवाब में केनरा बैंक की पूरी टीम 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 119 रन पर ढेर हो गई. केनरा बैंक की तरफ से सत्यम ने 17, विपुल ने 15 एवं विनोद ने 15 रन जोड़े.इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की तरफ से रौशन ने चार, राजीव ने दो, अर्जुन और निशांत ने एक-एक विकेट लिए. मैन ऑफ द मैच इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के रौशन को दिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें