जावेद हत्याकांड में आरोपियों के परिजनों ने मिठनपुरा थाने में किया जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 2:59 PM IST
जावेद हत्याकांड में आरोपियों के परिजनों ने थाने में हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके बच्चों को झूठा फंसाया जा रहा है. मामले में मिठनपुरा थानेदार ने परिजनों को न्याय संगत कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों को गुस्सा शांत हुआ और वह घर लौट गए.
मिठनपुरा थाने में हंगामा करते आरोपियों के परिजन

मुजफ्फरपुर. जावेद हत्याकांड में आरोपियों के परिजनों ने शुक्रवार सुबह मिठनपुरा थाने में पहुंच कर हंगामा किया. परिजनों ने थानेदार से सभी आरोपियों के नाम हटाने की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया कि जावेद के पिता उनके बच्चों को इस मामले में झूठा फंसा रहे हैं.

आपको बता दें कि 14 मार्च की रात मिठनपुरा इलाके के बाइक सर्विसिंग सेंटर संचालक मोहम्मद जावेद की हत्या कर दी गई थी. अगले दिन पिता के बयान पर मिठनपुरा थाने में यूडी केस दर्ज किया गया. इसके बाद 16 मार्च को मृतक के पिता अपने बयान से पलट गए और हत्या के धारा में केस दर्ज करने की मांग की. उन्होंने स्थानीय 5 युवकों पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया.

मनचलों ने छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर की वायरल, 4 गिरफ्तार

इस मामले में शुक्रवार को आरोपियों के परिजनों ने शुक्रवार को मिठनपुरा थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया. परिजनों के अनुसार उनके बच्चों को मामले में फंसाया जा रहा है.उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे पढ़ने लिखने वाले हैं. इसके बाद थानेदार भागीरथ प्रसाद ने कानून संगत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों का गुस्सा शांत हुआ और वे अपने घर लौट गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें