अपने पैसे मांगने गए युवक की पीटकर हत्या, बचाने गए लोगों पर धारदार हथियार से वार

Swati Gautam, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 9:52 PM IST
  • आरोपी ने बेटी की शादी के लिए डेढ़ लाख रूपए लिए थे. युवक अपने पैसे मांगने पहुंचा तो उसकी पीटकर हत्या कर दी. युवक को बचाने बेटा और दो युवक गए तो उन पर भी धारदार हथियार से वार किया. तीनों बुरी तरह घायल है अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
अपने पैसे मांगने पर युवक की पीटकर कर दी हत्या, बचाने गए तीन लोगों पर भी किया धारदार हथियार से वार

मुजफ्फरपुर. कथैया थाना क्षेत्र के जसौली गांव में पैसों को लेकर हुए विवाद में एक युवक को पीट-पीटकर कर मार डाला. जब युवक को बचाने मृतक का बेटा और दो अन्य युवक गए तो आरोपी ने उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें तीनों बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों का इलाज मोतीपुर अस्पताल में किया जा रहा है जबकि मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. गंभीर स्थिति को देखते हुए विवादित क्षेत्र में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

क्या है मामला

मृतक की पहचान 55 वर्षीय कोदई महतो के रूप में हुई है. कोदई महतो के बेटे विनोद ने बताया कि आरोपी का नाम धनई महतो है. उसने अपनी बेटी की शादी के लिए कोदई महतो से डेढ़ लाख रूपये लिए थे. काफी समय से आरोपी से पैसों की मांग की जा रही थी लेकिन वह टाले जा रहा था. शनिवार को पैसे देने का तय हुआ था. कोदई महतो ने जब धनई महतो के पास जाकर पैसों की मांग की तो उसने गाली गलौच करना शुरू कर दिया. बहस इतनी बढ़ गई की आरोपी ने अपने बेटों को भी बुला लिया और सभी ने लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार से कोदई महतो पर हमला कर दिया.

प्रदेश को बाढ़ से जल्द मिल सकती निजात, बिहार सरकार ने शुरू किया नदियों को जोड़ने का काम

बेटे विनोद ने बताया कि पिता पर हमला होते देख वह और दो युवक कोदई महतो को बचाने गए तो आरोपी ने उन पर तेज धार वाले हथियार से हमला कर दिया जिससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए मामले की बढ़ती गंभीरता को देख आरोपी मौके पर ही फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक की पत्नी उर्मिला देवी ने भी बताया कि रुपये मांगने पर धनई मेहतो ने पति की हत्या कर दी. इस हादसे के बाद से गांव ने तनाव को स्थिति उत्पन्न हो गई है. इसे देखते हुए एहतियातन पुलिस कैंप कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें