मुजफ्फरपुर: फाइनांस कंपनी पर गड़बड़ी का आरोप लगा महिलाओं और युवकों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 9:36 PM IST
  • हंगामा कर रहे लोगों ने फाइनांस कंपनी के मालिक पर पैसे जमा करने में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. कंपनी प्रबंधक ने आरोपों को गलत बताकर थाने में आवेदन कर मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है.
फाइनांस कंपनी के प्रबंधक ने थाने में आवेदन कर कार्रवाई करने के लिए कहा गया है

मुज्जफरपुर. फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में बुधवार को महिलाओं की ओर से कुछ युवकों के साथ मिलकर हंगामा किए जाने का मामला सामने आया है. गौर हो कि यह कंपनी सकरा थाने के समीप ही स्थित है. हंगामे के दौरान कंपनी पर पैसा जमा करने में गड़बड़ी का आरोप लगाया जा रहा था. लोगों ने कंपनी प्रबंधक पर भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया. 

इस मामले में कंपनी प्रबंधक रंजीत कुमार की ओर से थाने में तहरीर दी है कि समस्तीपुर के बंगरा गांव के कुछ लोगों ने गलत आरोप लगाकर विवाद किया है और कुछ लोग उसे फोन पर धमकी भी दे रहे हैं. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है. थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने मामले के बारे में बताया कि लोगों ने पैसा जमा करने में गड़बड़ी करने का आरोप लगाकर हंगामा किया है. उन्हें शिकायत मिली है और जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर गाली दी, मां ने पेश की मिसाल, कराया अरेस्ट

नशे में धुत हो हंगामा कर रहा युवक पुलिस से भिड़ गया, गिरफ्तार - कलमबाग चौक पर नशे में धुत होकर युवक हंगामा मचा रहा था. इस बीच काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस वहां पहुंच गई और युवक पुलिस से भिड़ गया। पुलिस की ओर से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच के बाद यह बात सामने आई है कि युवक ने शराब पी हुई थी. हर्षवर्द्धन नाम का यह युवक खबड़ा गुमटी नंबर छह का रहने वाले है. थानाध्यक्ष मो. फारुख अंसारी ने बताया कि बुधवार को गश्ती के दौरान सूचना मिली कि एक युवक नशे की हालत में कलमबाग चौक पर हंगामा मचा रहा है. रोकने का प्रयास किया तो वह उनसे उलझ गया और दु‌र्व्यवहार करने लगा। किसी तरह उसे काबू में कर थाने पर लाया गया. दारोगा शशि कुमार भगत के बयान पर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें