शादी का झांसा देकर सालों तक किया रेप, निकाह भी किया, अब कर रहा इनकार

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 7:54 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो सालों तक दुष्कर्म किया. जब युवती बालिग हुई तो उसने विवाह के लिए दबाव बनाया तो उसने रिश्ते के लिए इनकार कर दिया. इसकी शिकायत पुलिस में होने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
शादी का झांसा देकर सालों तक किया रेप, विवाह का दबाव बनने पर रिश्ते से इनकार

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में शादी का झांसा देकर एक लड़की के साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जब लड़की बलिक हुई तो उसने युवक से शादी करने के लिए दबाव बढ़ाया. जिसके बाद युवक ने चोरी छुपे लड़की से निकाह भी कर लिया. जब लड़की में सभी के सामने निकाह करने करने के लिए कहा तो युवक ने साफ बना कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को पूरी आपबीति बता डाली. जब यह मामला पंचायत में पहुंचा तो युवक ने शारीरिक संबंध होने साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में किया. पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया है. 

पुलिस के मुताबिक यह मामला औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां पर एक युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. जब लड़की ने बालिग हुई तो उसने शादी का दबाव बनाया. साथ ही इसके बारे में पीड़िता ने परिजनों को भी बता दिया. जब लड़का नहीं माना तो यह बात पंचायत तक पहुंच गई. जहां पर लड़के ने शारिरिक संबंध से साफ इनकार कर दिया. 

सेवा करने वाले पोते ने दादी की ली जान, घर के बाहर झाड़ू लगते समय ट्रक से कुचला

पंचायत में न्याय नहीं मिलने पर लड़की के परिजन औराई थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने वाली है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोनों एक दूसरे को दो सालों से जानते है. इस दौरान दोनों के बीच कई बार शारिरिक संबंध भी बने. पीड़िता ने पुलिस से आगे कहा कि उसकी प्रशासन से यही गुहार है कि आरोपी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है, उसे जेल भेजा जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें