परीक्षाओं पर प्रशासन के सख्त निर्देश, रेजर, व्हाइटनर, ब्लेड रखना प्रतिबंधित

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 03:11 PM IST
  • इलैक्ट्रोनिक गेजट्स और कैलकुलेटर के साथ-साथ रेजर, व्हाइटनर और ब्लेड रखने पर भी कार्रवाई की जा सकती है. परीक्षा का समय सुबह 11 से 1:15 तक होगी. साथ ही परीक्षा केंद्रों को निर्देश दिये गए है कि पर्याप्त रोशनी, लाइट और पानी की व्यवस्था की जाए. साथ ही अन्य आवश्यक वस्तुओं का भी ध्यान रखा जाए.
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता परीक्षा के लिए सख्त निर्देश दिये गए हैं.(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. प्रदेश में 4 दिसंबर से होने वाली औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता परीक्षा के लिए सख्त निर्देश दिये गए हैं. इसके लिए इलैक्ट्रोनिक गेजट्स और कैलकुलेटर के साथ-साथ रेजर, व्हाइटनर और ब्लेड रखने पर भी कार्रवाई की जा सकती है. परीक्षा का समय सुबह 11 से 1:15 तक होगी. साथ ही परीक्षा केंद्रों को निर्देश दिये गए है कि पर्याप्त रोशनी, लाइट और पानी की व्यवस्था की जाए. साथ ही अन्य आवश्यक वस्तुओं का भी ध्यान रखा जाए. कोरोना को लेकर प्रशासन ने भी निर्देश जारी किया

बुधवार को जिला परिषद के लिए बैठक की गई है जिसमें जिले के 31 संस्थानों में 4 चार दिसंबर को होने वाली प्रतियोगिता परीक्षा के लिए प्रशासन ने निर्देश जारी किये हैं और कहा है कि इनका पालन सख्ती से किया जाए. परीक्षा केंद्र में कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, ब्लूटुथ आदि लाने वर्जित है. साथ ही रेजर, व्हाइटनर और ब्लेड रखने को भी प्रतिबंधित किया गया है. परीक्षा को लेकर नियंत्रण कक्ष की व्यवस्था की गई है इसके लिए 0621-2212377 और 0621- 2216275 नंबर जारी किया गया है. 

कबाड़ दुकान में पुलिस का छापा, मिली 1 हजार बोतलों में होनी थी नकली शराब की रिफिल

निर्देश जारी करते हुए कहा है कि केंद्र अधिक्षक परीक्षा के लिए जरूरी चीजों का ध्यान किया जाए. इसके लिए लाइट, पानी पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था की जाए. कोविड-19 को लेकर थर्मल स्केनिंग, सोशल डिस्टेंसिंग, अभ्यार्थियों की स्कैनिंग और सैनेटाइजिंग की व्यवस्था की जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें