मुजफ्फरपुर में भरे बाजार 30 राउंड फायरिंग कर निकल गए बदमाश, देखती रह गई पुलिस

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 11:47 AM IST
  • इस हैरान कर देने वाली घटना में बदमाशों ने भरे बाजार में तकरीबन 30 गोलियां चलाई. लोगों से खचाखच भरे इस बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक 30 गोलियां दाग दी.
(प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. बिहार में बदमाशों के बीच कानून का डर नहीं है. बिहार में बदमाश खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बदमाशों के बीच वर्दी का भय खत्म हो गया है. बिहार की नीतीश सरकार भले लाख दावे कर लें, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रहे हैं. दरअसल, ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर इलाके का है. इस हैरान कर देने वाली घटना में बदमाशों ने भरे बाजार में तकरीबन 30 गोलियां चलाई. लोगों से खचाखच भरे इस बाजार में बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक 30 गोलियां दाग दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, दो पक्षों के बीच विवाद में जमकर हाथापाई और गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में दो लोगों के घायल होने की खबर है, जबकि एक शख्स की मौत हो गई. इस गोलीबारी की घटना के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है.

सोशल मीडिया पर बिहार पंचायत चुनाव प्रचार की धूम, प्रत्याशियों ने वोटरों को भेजी दिवाली-छठ, ईद तक की बधाई

पुलिस के द्वारा जारी इस बयान में कहा गया है कि पैसे के लेनदेन को लेकर यह विवाद शुरू हुआ. इस विवाद में दोनों पक्षों ने मुजफ्फरपुर के व्यस्त बाजार में जमकर गोलियां चलाई. स्थानीय लोगों के मुताबिक, विवाद से पहले दोनों पक्ष एक दूसरे से मिलने आए. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इस नोकझोंक के बाद दोनों पक्षों की ओर से गोलियां चलीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें