मुजफ्फरपुर: मैनेजर से 20 लाख की मांग के बाद चौकन्नी पुलिस, बढ़ी बैंक की सुरक्षा

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 10:35 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के कांटी के बैंक ऑफ बड़ौदा पहाड़पुर बांच्र मैनेजर से पत्र लिखकर 20 लाख रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. पुलिस ने बैंक की भी सुरक्षा बढ़ा दी है. बैंक के कर्मचारियों ने बताया कि चार साल पहले भी इसी तरह बैंक बांच्र के मैनेजर के नाम से चिट्ठी लिखकर भेजी गई थी.
मुजफ्फरपुर: मैनेजर से 20 लाख रुपये की मांग के बाद चौंकनी पुलिस, बढ़ी बैंक की सुरक्षा, प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा पहाड़पुर बांच्र मैनेजर से 20 लाख रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. शुक्रवार को पुलिस ने बैंक की सुरक्षा बढ़ा दी है. बैंक में आने जाने-वालों पर नजर रखी जा रही है. 

कांटी पुलिस ने बांच्र मैनेजर एसके गोस्वामी और अन्य बैंककर्मियों से मामले को लेकर जानकारी ली है. बैंक में जिसका अकाउंट उससे कभी कुछ लड़ाई या कुछ विवाद हो तो उसके बारे में भी पूछा जा रहा है. कांटी थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में बेतिया पुलिस से जेल में बंद अपराधियों की इसमें कोई मिला हो उसकी जानकारी भी ली जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि जिस एमआईटी पोस्ट ऑफिस से पोस्ट किए जाने की जानकारी मिली है. उसमे किसी स्थानीय व्यक्ति के जुड़े होने का शक है. मामले में कोई शरारती तत्त्व या फिर बैंक से कर्जा लेने वाले का भी हाथ हो सकता है. बैंक के कर्मचारियों से पता चला कि हाल के समय में इनके खिलाफ सख्ती बरती गई है. आगे कर्मचारियों ने यह भी बताया कि चार साल पहले भी इसी तरह बांच्र मैनेजर के नाम से चिट्ठी लिखकर भेजी गई थी. उस समय यह पता नहीं लगा था किसने भेजी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें