अस्पताल में महिला की मौत पर बवाल, परिजनों ने OT से लेकर कैश काउंटर तोड़ा

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 7:26 PM IST
  • बिहार के एक अस्पताल में गुरुवार को एक महिला की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. महिला के परिजनों नें अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही उन्होंने ओटी से लेकर कैशकांउटर तक को तोड़फोड़ ड़ाला. वहीं महिला के शव को ऐसे ही छोड़ कर डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन फरार हो गए.
अस्पताल में महिला की मौत पर बवाल

बिहार के अहियापुर के सहबाजपुर-विजय छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में गुरुवार को एक महिला की मौत के बाद विवाद हो गया. दरअसल, बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन शव को अस्पताल के बहार रख फरार हो गए. इस बात से गुस्साएं महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़े की. उन्होंने ओटी से लेकर कैशकांउटर तक में काफी तोड़फोड़ मचाई. 

वहीं माहौल को देखते हुए अफरातफरी मच गयी और ट्रैफिक भी थम गया. वहीं महिला के परिजनों ने एक युवक को अस्पतालकर्मी बताकर काफी पिटा भी, जिसे अहियापुर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गुस्साएं लोगों के कब्जे में अपने कस्टडी में लिया और अहियापुर थाना लेकर गई. फिलहाल मामले में अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टर के खिलाफ महिला के पति बोचहां के कर्ण उतरी के उपेंद्र सहनी ने बयान कराया है. 

पटना में जमीन खरीद के नाम पर कई लोगों से करोड़ों की ठगी, बंटी गिरफ्तार-बबली फरार

साथ ही पुलिस ने शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया है. इसके अलावा अस्पताल में हुई तोड़फोड़ की घटना की पुष्टी थानेदार सुनील कुमार रजक ने की है. बताया है कि फर्द बयान थाने आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पता हो कि अहियापुर थाना क्षेत्र में बिना लाइसेंस और मानक के दर्जनों नर्सिंग होम और अस्पताल संचालित हो रहें है. साथ ही मरीज के मौत पर बवाल भी हो रहा है.

UPSC CMS 2021 का नोटिफिकेशन जारी, 838 पदों पर 27 जुलाई तक करें आवेदन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें